हाल ही में हमने आपको बताया था कि फुकरे के स्टार,हनी और चूचा, यानि पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा के बीच लड़ाई का एक वीडियो वायरल हो रहा था. सोशल मीडिया पर ये वीडियो चर्चा में था क्योंकि सब जानते हैं कि दोनों कितने अच्छे दोस्त हैं. आख़िरकार ये राज़ खुल गया है.

दरअसल दोनों दोस्त, Pepsi के नए ऐड कैंपेन के लिए शूट कर रहे थे. चूचे को चुल्ल हुई और उसने हनी को समोसे लाने को कह दिया. तब तक ट्रेन चल दी लेकिन फिर भी हनी कूदते-फांदते, समोसा लेकर चूचे के पास पहुंच ही गया. लेकिन जैसे बिस्कुट बिना चाय नहीं, ट्विटर बिना राय नहीं और सेल्फ़ी बिना मोबाइल नहीं, वैसे ही Pepsi बिना समोसे नहीं. सूखे-सूखे कहां मज़ा आता है न. फिर क्या था, चूचे को Pepsi भी चाहिए थी. वो भी हनी किसी तरह भिड़ते-लड़ते-प्लैटफ़ॉर्म पर गिरते ले ही आया और दोनों मज़े से ट्रेन में समोसों और Pepsi पर ट्रिप करने लगे. पर ऐसा कैसे हो सकता है कि हनी और चूचा की लाइफ़ में ड्रामा न हो. आ गया TT और मांग लिया टिकट. बस उसके बाद हो गया हनी और चूचा का पंगा. बाकी स्टोरी तो आप जानते ही हैं. देख लो ज़रा.

वैसे परेशानी की कोई बात नहीं है. हनी और चूचा ज़्यादा देर तक एक दूसरे से दूर नहीं रह सकते, जैसे हमारे पसंदीदा स्नैक्स Pepsi से दूर नहीं रह सकते. तो इन दोनों की दोस्ती के नाम, करो एक काम, आर्डर करो डोसा-समोसा-बर्गर-and Pepsi और Keep Calm. #KyunSookheSookheHi