55 साल की Maruga दो बेटियों की मां हैं. 27 साल की इनकी दोनों बेटियां मॉडलिंग करती हैं. साथ ही ये एडल्ट फ़िल्मों में भी काम करती हैं. लेकिन इससे इनकी मां को कोई आपत्ति नहीं, बल्कि Maruga की मानें, तो वो अपनी बेटियों से काफ़ी जलती हैं.

अपनी मां को देख कर ही दोंनो बेटियों ने Breast Transplant करवाए हैं. Maruga बताती हैं कि वो अपनी बेटियों वो सब कुछ करने देती हैं, जो वो करना चाहती हैं. और जो उनके पास है, उसे दुनिया को दिखाने में कुछ गलत नहीं.

वो खुद अपनी ज़िंदगी को ग्लैमरस बनाना चाहती थीं, लेकिन उनकी मां उन्हें ऐसे काम नहीं करने देती थीं. लेकिन अपनी बेटियों को ऐसे देख कर उन्हें बहुत खुशी मिलती है. Maruga बताती हैं कि 27 साल की ही उम्र में उनके पास पैसे हैं, महंगी गाड़ियां हैं और एक बेहतरीन लाइफ़ है. इससे उन्हें बहुत खुशी मिलती है. उन्हें अपना परिवार दुनिया का सबसे हॉट परिवार लगता है.

Maruga से जब उनकी दोंनो बेटियों ने एडल्ट इंडस्ट्री में जाने की बात की, तो उन्हें खुशी हुई. उन्होंने अपनी बेटियों को पूरी आज़ादी दी और जो वो चाहती थीं करने दिया.

ये एक मां का फ़ैसला था, जिसे सही या गलत बताने का हक हमारे पास नहीं. अगर सही तरीके से देखें, तो पता चलता है कि उन्होंने अपनी बेटियों को पूरी आज़ादी दी और आज उनके काम से उन्हें कोई शर्म नहीं.

Image Source: Dailymail