बीते दिनों बी-टाउन की गलियों से एक बुरी ख़बर आई थी कि दिग्गज एक्टर इरफ़ान खान एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं. इससे पूरी इंडस्ट्री सकते में है, लेकिन उन्हें क्या हुआ है, इसकी जानकारी खुद इरफ़ान को भी नहीं है. वहीं दूसरी तरफ ये अफ़वाह भी उड़ी थी कि उन्हें कैंसर हो गया है. अब उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने एक ओपन लेटर लिख कर इसके बारे में बात की है.

Source: zimbio

दरअसल, जैसे ही इरफ़ान खान ने इस बात का खुलासा सोशल मीडिया के ज़रिये किया था कि उन्हें कोई गंभीर बीमारी है, तभी से ही कुछ मीडिया चैनल ये पता लगाने में जुट गए थे कि आखिर उन्हें हुआ क्या है. उन्होंने अपना दिमाग दौड़ाया और आनन-फानन में ये कह दिया कि इरफ़ान को कैंसर हुआ है. इस ख़बर के वायरल होने के बाद उनके मैनेजर ने इस बात को सिरे से नकार दिया था.

वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस अपने चहेते स्टार की बीमारी को लेकर चिंतित थे. उन्हें शांत करने के लिए इरफ़ान की पत्नी, सुतापा ने एक ओपन लेटर अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है.

Source: indianexpress

इस पत्र में उन्होंने इरफ़ान के फैंस को धन्यवाद देते हुए परेशान न होने की अपील की है. उनका कहना है कि,’जैसे ही उन्हें बीमारी का पता चलेगा, वो तुरंत इसके बारे में सबको बताएंगी. कृप्या अपना कीमती वक़्त और ऊर्जा इस बीमारी के बारे में पता लगाने में न ख़र्च करें’.

सुतापा ने और भी बहुत कुछ लिखा है जिसे आप यहां पढ़ सकते हैं-

इरफ़ान खान ने ‘पान सिंह तोमर’, ‘पीकू’, ‘हैदर’ जैसी कई सुपरहिट फ़िल्मों में काम किया है. इसके साथ ही वो हॉलीवुड की कई मूवीज़ में भी नज़र आ चुके हैं. फ़िलहाल वो विशाल भारद्वाज की फ़िल्म ‘सपना दीदी’ में काम कर रहे हैं, जिसकी शूटिंग उनकी बीमारी के चलते रोक दी गई है. आशा है कि वो बहुत जल्द ही ठीक होकर एक बार फिर से अपने बेहतरीन अभिनय से हमारा मनोरंजन करेंगे.

Feature Image Source: deccanchronicle