'ये इश्क़ नहीं आसान एक आग का दरिया है और इसमें डूब के जाना है.' इस लाइन को लिखने वाले शख़्स ने शायद मोहब्बत की उस गहराई को समझ लिया होगा, जो किसी के प्यार में भी गिरफ़्तार हो सकती थी.

आज हम आपको एक ऐसे ही प्रेमी के बारे में बता रहे हैं, जिसकी प्रेमिका कोई लड़की नहीं, बल्कि एक Sex Doll है. जापान के Tokyo में रहने वाले Ozaki अपनी सेक्स डॉल से इस कदर मोहब्बत करते हैं कि एक बीवी की तरह उसका ख़्याल रखते हैं. पेशे से फ़िज़ियोथेरेपिस्ट Masayuki Ozaki ने इस सेक्स का डॉल का नाम Mayu रखा हुआ है.

Ozaki इस डॉल के साथ एक ही घर में एक छत के नीचे रहते हैं और उसी के साथ अपना बिस्तर शेयर करते हैं.

Ozaki इस डॉल को व्हीलचेयर पर Date के लिए ले कर जाते हैं.

Ozaki इस डॉल के बारे में कहते हैं कि 'ये उनकी भावनाओं को अच्छे से महसूस करती है, जिनके सहारे वो मौत को भी गले लगा सकते हैं.'

Ozaki का कहना है कि 'जब उनकी पत्नी को बच्चा हुआ उसके बाद से उसने सेक्स करने से मना कर दिया, जिससे Ozaki को काफ़ी अकेलापन महसूस होने लगा. इसके बाद मैंने Mayu को एक शोरूम में देखा और पहली नज़र में ही उससे प्यार कर बैठा.'

सेक्स डॉल्स के प्रति जापानी पुरुषों का ये लगाव इन दिनों कुछ ज़्यादा ही देखा जा रहा है.

Mayu के अलावा Ozaki के पास तीन अन्य सेक्स डॉल्स हैं, जिन्हें Ozaki अपने बैडरूम में ही रखते हैं.

जापान के Saitama फैक्ट्री से हर साल 2000 सेक्स डॉल्स को बाजार में बिकने के लिए भेजा जाता है. इन सेक्स डॉल्स की कीमत 4600 पौंड तक होती है.

सेक्स डॉल्स के सिर्फ़ Ozaki ही दीवाने नहीं है, बल्कि 62 वर्षीय Senji Nakajima भी एक सेक्स डॉल से बेइन्ताह मोहब्बत करते हैं. उन्होंने अपनी डॉल का नाम Saori रखा हुआ है.

Senji अपनी इस डॉल के साथ पिकनिक मनाने जाते हैं.

Senji का कहना है कि उनकी ये प्रेमिका उन्हें कभी धोखा नहीं दे सकती.

वो खुद अपनी प्रेमिका के लिए कपड़े बनाते हैं और उसे तैयार करते हैं.

Source: thesun