हाल ही में मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जावेद जाफ़री ने अपने बेटे की फ़िल्म लॉन्च करने की ख़बर ट्विटर पर दी थी. जावेद के बेटे मीज़ान जाफ़री को संजय लीला भंसाली लॉन्च करने जा रहे हैं. लेकिन ट्विटर पर कल रात जावेद की तस्वीर देख कर तो यही लगा कि जावेद खुद दोबारा फ़िल्मों में रीलॉन्च हो सकते हैं.

जावेद ने ट्विटर पर बड़े फ़िल्मी अंदाज़ में एक तस्वीर पोस्ट की. अभी तक एकस्ट्रीम फ़िटनेस से दूर ही रहे जावेद इस तस्वीर में शानदार सिक्स पैक एब्स के साथ नज़र आ रहे थे. तस्वीर का कैप्शन तो और भी मज़ेदार था. उन्होंने लिखा - 'तीन बज रहे हैं. लॉस एंजिलिस के अपने बेडरूम में मैं बोर रहा हूं और सोच रहा हूं कि चार महीने की कड़ी ट्रेनिंग और डाइट क्या से क्या कर सकती है.'

आम आदमी पार्टी की तरफ़ से लखनऊ से लोकसभा चुनाव लड़ने वाले जावेद पिछले कुछ समय से शोबिज़ से दूर हैं. हालांकि उनके दोनों बच्चे अब भी फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है. उनके बेटे मीज़ान ने तो फ़िल्म 'बाजीराव मस्तानी' में अस्सिटेंट निर्देशक बनने के साथ ही संजय लीला भंसाली के साथ डेब्यू ले लिया, वहीं जावेद की बेटी अलाविया भी इंस्टाग्राम पर एक चर्चित स्टार किड है.

तो क्या 32 साल पहले 'मेरी जंग' से करियर की शुरुआत करने वाले जावेद भी रीलॉन्च की तैयारियां कर रहे हैं?