बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन के चाहने वाले पूरी दुनिया में बसे हुए हैं. वो जितने कमाल के एक्टर हैं, उतने ही ग़ज़ब के डांसर भी. उनकी गिनती इंडस्ट्री के फ़िटनेस फ़्रीक सेलेब्स में की जाती है. आप सभी ये जानते हैं कि उन्होंने अपने पिता राकेश रोशन की फ़िल्म, 'कहो न प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस सुपरहिट फ़िल्म से एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने भी उनके साथ ही फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऋतिक की ये पहली फ़िल्म नहीं थी?

Source: India today

जी हां, 'कहो न प्यार है', बॉलीवुड के काबिल स्टार ऋतिक रोशन की डेब्यू फ़िल्म नहीं थी. वो इस फ़िल्म से कई वर्षों पहले ही बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ हिंदी सिनेजगत में कदम रख चुके थे. इस फ़िल्म का नाम था 'भगवान दादा'. जो साल 1986 में रिलीज़ हुई थी.

रजनीकांत, राकेश रोशन, श्रीदेवी, डैनी जैसे कलाकारों से सजी इस फ़िल्म में ऋतिक पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आए थे. इस फ़िल्म में ऋतिक ने गोविंदा नाम के एक बच्चे का किरदार निभाया था. ऋतिक, श्रीदेवी के साथ काम करते हुए काफ़ी घबराए हुए थे.

ऋतिक उनसे हाथ मिलाते हुए भी कांप रहे थे. उनकी परेशानी को भांपते हुए श्रीदेवी ने उनका हौसला बढ़ाया और सीन पूरा करने में मदद की. उन्हें इस सीन में हंसना था और श्रीदेवी, ऋतिक के साथ तब तक हंसती रहीं जब तक वो इसे ठीक से नहीं कर सके. फ़ाइनली 2 टेक में ये सीन पूरा हो गया.

Source: Indiatoday

हाल ही में श्रीदेवी की मौत कि ख़बर आने के बाद ऋतिक ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए इस फ़िल्म की एक तस्वीर शेयर की थी.

 बॉलीवुड की पहली फ़ीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी की अचानक हुई मौत से पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध है. वो ऐसे व्यक्तित्व वाली एक्ट्रेस थीं, जिनकी पूर्ती शायद ही कोई एक्ट्रेस कर पाए.