हर इंसान का सपना होता है उसके पास भी ऐशो-आराम की हर चीज़ जैसे गाड़ी, बंगला, धन-दौलत सब कुछ हो. लेकिन हर किसी की किस्मत ऐसी नहीं होती. इंसान को जितना भी मिलता है, वो उसे उसकी कड़ी मेहनत और थोड़ा बहुत किस्मत से भी मिलता है. कुछ ऐसी ही कड़ी मेहनत हिमाचल के एक छोटे से गांव निकलकर बॉलीवुड की क़्वीन बनी कंगना रनौत ने भी की है. ग़ैर फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने और घरवालों की नाराज़गी के बावजूद कंगना ने अपने बचपन के सपने को पूरा करने के लिए मात्र 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था.

कंगना की एक्टिंग की दीवानी तो पूरी दुनिया है, लेकिन इन दिनों मनाली स्थित उनका आलिशान बंगला सुर्ख़ियों में है. कंगना के नए घर की तस्वीर Architectural Digest India मैगज़ीन के लिए क्लिक की गई हैं. इस बंगले की क़ीमत तकरीबन 30 करोड़ रुपए बताई जा रही है. इस घर को बनाने में कंगना ने 10 करोड़ रुपए ज़मीन ख़रीदने और 20 करोड़ रुपए इसको बनाने में ख़र्च किये हैं. उनके इस आलिशान बंगले को सेलिब्रिटी इंटीरियर डेकोरेटर शबनम गुप्ता ने डेकोरेट किया है.

Architecturaldigest के अनुसार, 'इस पर कंगना का कहना है कि लिविंग रूम में लकड़ी की छत को छोड़कर मैंने शबनम को बिना किसी प्रेशर के फ़्री माइंड से काम करने की छूट दी थी. क्योंकि मुझे उन पर पूरा भरोसा था कि वो जो भी करेंगी अच्छा ही करेंगी.'

कंगना हिमाचल से हैं इसीलिए उनके घर में हिमाचल की झलक देखने को मिलती है. इस आलिशान बंगले में 5 बेडरूम हैं. इसके अलावा डाइनिंग रूम, जिम और योगा रूम भी है. तस्वीरों में कंगना के बेडरूम में कई एंटीक चीज़ें देखने को मिल रही हैं. इस बंगले के इंटीरियर की बात करें, तो अधिकार चीज़ों में लकड़ी का शानदार इस्तेमाल किया गया है. इंटीरियर में वाईट और रेड जबकि आउटडोर में वाईट और ग्रे कलर का शानदार मिश्रण इस बंगले को और भी ख़ूबसूरत बनाने का काम कर रहा है.

लेकिन इस बंगले को जो चीज़ सबसे शानदार बनाती है, वो है इसकी लोकेशन. घर के बाहर से हिमालय का शानदार नज़ारा देखने लायक है.

हाल ही में कंगना ने अपने इस नए घर में विधिवत पूजा-पाठ के बाद गृह प्रवेश भी कर किया है.