दीवानेपन की क्या इंतहा होती होगी? आप किसी सितारे को पसंद करते हैं, तो चाहते हैं आप उससे मिलें, बात करें, फोटो खिचवाएं. आप उसका कोई शो, Performance छोड़ना नहीं चाहते होंगे. सोशल मीडिया पर उसकी तरफ़दारी करते हुए लोगों से लड़ते होंगे. लेकिन क्या आप किसी सेलिब्रिटी से बात करने के लिए उसकी इंकम टैक्स डीटेल्स हैक करेंगे, ताकी उससे आपको सेलिब्रिटी का फ़ोन नंबर मिल सके! नहीं करेंगे न?

लेकिन करीना कपूर खान का ऐसा एक फ़ैन है, जिसने करीना से एक बार बात करने के लिए उनकी Income Tax Details ही हैक कर ली.

इतना ही नहीं, इसने करीना का Income Tax Return फाइल कर दिया और तीन महीने का Income Tax भी भर दिया.

Source- Wonderhowto

26 साल के इस व्यक्ति का नाम मनीष तिवारी है और इसे छत्तीसगढ़ में पैरामिलिट्री फ़ोर्स ने गिरफ़्तार किया है. सरकारी नौकरी करने वाले मनीष को उम्मीद थी कि ITR की रसीद में करीना का नंबर मिल ही जाएगा. इस केस की जांच कर रहे आॅफिसर ने Indian Express से बताया कि मनीष अपने आॅफिस के लोगों का ITR फाइल करता रहता है और उसे अंदाज़ा था कि ज़्यादातर केस में रसीद पर फ़ोन नंबर लिख कर आता है. इससे वो करीना से बात कर पाएगा.

रिपोर्ट के अनुसार ये ​व्यक्ति इंटरनेट पर करीना का फ़ोन नंबर खोज रहा था, वहां से इसे करीना की PAN कार्ड ​डीटेल्स मिली. इसका इस्तेमाल मनीष ने करीना का IT अकाउंट हैक करने के लिए किया. मनीष ने ये काम ​2016 अगस्त में किया था. जब करीना के चार्टर्ड अकाउंटेंट प्रकाश ठक्कर ने देखा कि ITR फाइल हो चुका है और अकाउंट का पासवर्ड भी बदल दिया गया है, तो उन्होंने 1 अक्टूबर को कंप्लेंट दर्ज कराई थी.

हद है, अब जेल में भाई करीना को मिस कॉल से पटाएंगे!

Source- Tumbler

Article Source- Huffingtonpost