बच्चे क्यूट होते हैं पर वो शैतान भी होते हैं, लेकिन सबसे बड़ी बात वो बड़े ही जिज्ञासु होते हैं. ये जिज्ञासा केवल आस-पास तक ही सीमित नहीं होती, बल्कि अपने आप को लेकर भी होती है, यही कारण है कि कुछ बच्चों को अपने ऊपर ही प्रयोग करना बेहद रास आता है. मगर नीचे कुछ बच्चे ऐसे हैं, जिनके अपने बालों के साथ ये प्रयोग काफी महंगे साबित हुए.

इस लड़की को अपने बाल देखकर मूड खराब हो जाता है सो इसलिए स्ट्रेस बस्टर के तौर पर ये जब तब अपने बालों को उड़ा देती है

इस बच्ची की मां ने एक हेयरड्रेसर से पूछा कि क्या इस गलती को सुधारा जा सकता है? हेयरड्रेसर ने भी इसे देख हाथ खड़े कर लिए.

इस लड़की से जब पूछा गया कि इसने अपने बाल क्यों उड़ा दिए, तो बच्ची का एक टूक जवाब था, मुझे लगता है मैं अब अच्छी लग रही हूं.

इस बच्चे को अपनी आई ब्रो थोड़ी बड़ी लग रहीं थीं सो इसने उन्हें थोड़ा ट्रिम करने की ठानी. लेकिन जब आईब्रो ज्यादा कट गई, तो उसने अपने बालों को अपनी आंखों के ऊपर चिपकाने की कोशिश की. इसकी शक्ल देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उसे अपना ये फैसला क्यों नहीं पसंद आया.

ये बच्चा अपने बालों को अपने पिता के बालों के साथ मैच कराना चाहता था.

ये बच्चा क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लुक को कॉपी करना चाहता था और उसने अपने इस काम के लिए क्लिपर्स का इस्तेमाल किया था. रोनाल्डो ज़रूर इस बच्चे को बालों पर थोड़े से टिप्स देना चाहेंगे.

इस बच्चे के पिता ने जब अपने बेटे को इस हालत में देखा तो वह अपने बड़े बेटे को बुलाकर लाया और दोनों ने साथ में जमकर ठहाका लगाया.

ये बच्चा अपने बाल खुद काटता है और इस बात को लेकर यह बहुत गर्व भी महसूस करता है.

छह साल के लड़के की इस करामात को देखकर इसके पैरेंट्स को समझ नहीं आ रहा था कि वे हंसे या रोएं.

पापा के दाढ़ी साफ करने वाले ट्रिमर से तो बाल काटोगे तो कुछ ऐसा हो सकता है आपका हाल.

मॉम, मैं कैसा लग रहा हूं?

ये बच्चा बड़ा होकर बढ़िया इंजीनियर बनेगा.

अपने बालों से जुदाई का गम सहा नहीं जाता.

स्कूल में फोटो सेशन होना है. इसलिए ये जनाब चाहते थे, थोड़ा सज-संवर लिया जाए. लेकिन लगता है ज्यादा ही पर्सनल ग्रूमिंग हो गई.

ये जनाब अपने बाल को थोड़ी रंगीनियत देना चाहते थे लेकिन ये न केवल भावनाओं में बह गए, बल्कि अपने सारे बालों को भी इन्होंने पानी में बहा दिया.

ये भाई साहब डेविड बेकहम जैसे बाल चाहते थे लेकिन अब इसे इमेरजेंसी कट के लिए जाना पड़ेगा.

इस बच्ची ने जब अपनी मां को घर में नहीं पाया, तो बालों पर गुस्सा निकाल दिया. वैसे भी इसे पसंद नहीं कि सोते वक़्त बाल इसके मुंह पर आकर लगे.

मुझे फ़र्क नहीं पड़ता तुम्हारी किसी सलाह से, मुझे मैं अच्छी लग रही हूं.