हाल ही में कई सारे ढोंगी बाबाओं को जेल में भेजा गया है. अगर आप नोट करें तो हर बाबा एक अनूठे तरीके से अपने अनुयायियों को इम्प्रेस करने की कोशिश करता है. कोई चटक कपड़ों में दिखाई देता है, तो कोई चमत्कार करने का दावा करता है. हाल ही में एक और ढोंगी बाबा इसी कड़ी में पकड़ा गया है, जिसका स्टाइल चौंकाने वाला था. पेश है 'Kissing Baba'.

महिलाओं को करता था 'Kiss और Hug'

हम जिस शख़्स की बात कर रहे हैं वो है असम का किसिंग बाबा. अब ऐसा नाम इसलिए है क्योंकि ये महिलाओं को 'Kiss और Hug' करके उनके ठीक होने का दावा करता है. इस बाबा का असली नाम है राम प्रकाश चौहान. इस बाबा को असम पुलिस ने भोरालतुप गांव से गिरफ़्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने बाबा की मां को भी गिरफ़्तार किया है क्योंकि वह अपने बेटे का झूठा प्रचार करती थी.

भगवान विष्णु से मिला वरदान

असम के मोरीगांव जिले में रहने वाले इस बाबा का अभी भी मानना है कि उसके पास सुपर नेचुरल पावर है, जो उसे भगवान विष्णु से मिली है. बाबा का मानना है कि इन्हीं शक्तियों की वजह से वह किसी भी महिला की शारीरिक एवं मनोवैज्ञानिक समस्याएं दूर कर सकता है. उसे ऐसा वरदान मिला हुआ है कि वह गले लगाकर और किस कर सभी समस्याएं दूर कर सकता है.

Source: ANI

स्थानीय चैनलों ने ख़ोली पोल

जब स्थानीय चैनलों में बाबा की महिलाओं के साथ Kiss वाली फ़ोटो सामने आई, तो वहां की पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने बताया कि बाबा ने अपने घर के बाहर एक मंदिर का निर्माण भी करवाया हुआ है, जहां लोग उसे मिल सकें. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह अपने अनुयायियों, खासकर महिलाओं का शोषण करता था.

Feature Image: ANI Twitter

Source: Scoopwhoop