सच्चे प्यार की गवाह रही लैला-मजनू की स्टोरी हर किसी को पता है. इस पर कई हॉलीवुड और बॉलीवुड फ़िल्में बन चुकी हैं, पर इस बार जो फ़िल्म आई है, वो बॉलीवुड के मोस्ट अमेंजि़ंग स्टोरी टेलर इम्तियाज़ अली की है. एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है, वो भी एक फ़्रेश अप्रोच के साथ.

लैला मजनू का ट्रेलर देख कर आपको इस बात का अंदाज़ा हो जाता है कि पहले की तरह इस बार इस कहानी में कुछ अलग देखने को मिलेगा. असल कहानी में जहां लैला ग़रीब घराने की थी, वहीं इसमें लैला को एक दिलफेंक लड़की के तौर पर पेश किया गया है.

मजनू भी कुछ कम नहीं है, वो एक अमीर बाप का बिगड़ा हुआ शहज़ादा है, जिसे इस अल्लहड़ और आज़ाद ख़्यालों वाली लड़की से प्यार हो जाता है. प्यार, इमोशन और द्वंद से भरा है इस फ़िल्म का ट्रेलर.

न्यूकमर अविनाश तिवारी इस फ़िल्म में मजनू बनें है, तो दीप्ति डिमरी लैला. वैसे दीप्ति की ये दूसरी फ़िल्म है. वो सनी देओल की फ़िल्म 'पोस्टर बॉय' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं. फ़िल्म को डायरेक्ट किया है इम्तियाज़ के भाई साजिद अली ने. ये फ़िल्म 7 सितम्बर को रिलीज़ होगी. फ़िलहाल आप इसके ट्रेलर से ही काम चलाइए:

Source: BalajiMotionPictures