हिंदी फ़िल्मों में अकसर आपको ऐसे कपल दिखाई दिए होंगे, जिनकी मोहब्बत के सामने पैसा एक दीवार बन कर आ जाता है. इसके बावजूद वो धन-दौलत की परवाह छोड़ कर अपने प्यार की कहानी को आगे बढ़ाते हैं और एक नई इबारत लिखते हैं. ऐसा ही एक कपल की रियल लाइफ़ कहानी हमें मलेशिया में देखने को मिली, जहां मशहूर मलेशियन बिज़नेसमैन Khoo Kay Peng की बेटी Angeline Francis Khoo ने अपने प्यार को पाने के लिए अपने पिता की सारी दौलत छोड़ दी.

Angeline के पिता Kay Peng, Malayan United Industries के चेयरमैन हैं. उनकी कुल सम्पति करीब 1910 करोड़ रुपये के आस-पास है और फोर्ब्स भी उन्हें दुनिया के अमीरों की लिस्ट में 44वां स्थान दे चुकी है.

Angeline, Kay Peng की पूर्व पत्नी Pauline Chai की बेटी हैं, जो खुद भी मलेशियन ब्यूटी क्वीन रह चुकी हैं. अपने प्यार के बारे में Angeline का कहना है कि 'वो Jedidiah Franci से ऑक्सफ़ोर्ड में मिली थीं. उन्होंने जब इसके बारे में अपने पिता को बताया, तो उन्होंने अपना आशीर्वाद देने से मना कर दिया.'

आख़िरकार Angeline ने पिता के फ़ैसले के खिलाफ़ जाते हुए Jedidiah Franci से शादी कर ली. उस समय उनके परिवार का कोई भी सदस्य शादी में शामिल नहीं हुआ, पर दोनों आज एक-दुसरे के साथ खुश हैं.

Feature Image Source: nextshark

Source: topyaps