सोशल मीडिया पर इन दिनों भोपाल के एक प्रोफ़ेसर संजीव श्रीवास्तव की ही चर्चा हो रही है. वजह है उनका डांसिंग स्टाइल. बॉलीवुड एक्टर गोविंदा जैसे डांस मूव्स कर इन्होंने देश के करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. लोग इन्हें प्यार से डांसिंग अंकल बुलाने लगे हैं. अब इनके इनके खाते में एक और उपलब्धि जुड़ गई है.

दरअसल, भोपाल के विदिशा नगर निगम ने संजीव श्रीवास्तव को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है. तीन दिन पहले 46 वर्षीय श्रीवास्तव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में वो गोविंदा कि फ़िल्म ख़ुदगर्ज के सुपरहिट गाने 'आप के आ जाने से' पर हूबहू गोविंदा जैसे ही डांस स्टेप करते हुए नज़र आये थे.

तभी से ही पूरे देश से श्रीवास्तव के पास लगातार पत्रकारों के फ़ोन आ रहे हैं. उनका कहना कि उनके घर पर हर घंटे तकरीबन 100 काल्स आ रही हैं. उनके बचपन के एक दोस्त फ़िलहाल उनके मैनजर बन गए हैं. वो ही सभी इंटरव्यूज़ को शेड्यूल कर रहे हैं. हाल ही में उनके पास बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी का भी फ़ोन आया था.

डांसर अंकल के मूव्स और एनर्जी का पूरा बॉलिवुड कायल हो गया है. अर्जुन कपूर से लेकर रवीना टंडन, दिव्या दत्ता जैसे स्टार्स ने भी इनकी तारीफ की है. गौरतलब है कि संजीव श्रीवास्तव बॉलीवुड स्टार गोविंदा के बहुत बड़े फै़न हैं. उन्हें डांस करने का शौक बचपन से ही है. उनका कहना है कि उन्होंने डांस अपनी मां से सीखा था, लेकिन रोल मॉडल वो गोविंदा को मानते हैं.

उनके डांसिंग स्टाइल से प्रभावित होकर मध्यप्रदेश के सीएम ने भी इनकी तारीफ़ की थी. उन्होंने ट्विटर पर उनके बारे में बात करते हुए लिखा- 'हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है.'

जिस तेज़ी से प्रोफ़ेसर साहब लोकप्रिय हो रहे हैं उसे देखते हुए लगता है कि वो बहुत जल्द ही बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरते नज़र अाएंगे. उस दिन का हमें भी इंतज़ार रहेगा.

Source: Ndtv