कोलकाता से हैवानियत की हदें पार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. इसके बारे में जानकर आप भी यही कहेंगे कि लगता है हमारे देश में महिलाओं के साथ ही पशुओं की सुरक्षा भी सांसत में है. दरअसल, यहां एक शख़्स को पुलिस ने एक फ़ीमेल डॉग के साथ दुष्कर्म करने के जुर्म में हिरासत में लिया है.

35 साल के इस शख़्स का नाम कमलेश महतो है. ये अपने परिवार के साथ लेकटाउन थाना क्षेत्र के पातिपुकुर इलाके में रहता है. घटना वाले दिन उसकी पत्नी अपने एक रिश्तेदार की शादी में गई हुई थी.इसी बीच इस आदमी ने अपनी हवस की भूख मिटाने के लिए पड़ोस की एक स्ट्रीट डॉग को पकड़ लिया.

Source:dogblab

उसे उठाकर ये अपने घर ले गया. उसे ऐसा करते तीन युवकों ने देख लिया. संदेह होने पर वो उसके पीछे गए. पीछा करते हुए जब वो महतो के घर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि वो डॉग के साथ दुष्कर्म कर रहा था. लोगों को देख कर महतो वहां से भाग गया. इसके बाद युवकों ने उस डॉग का पास के एक पशु चिकित्सा अस्पताल में इलाज करवाया और महतो के ख़िलाफ थाने में रिपोर्ट की.

Source: timesofisrael

पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर उस पर धारा 377 के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है. आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल करते हुए कहा कि वो अकसर अपनी फ़ैमिली के बाहर जाने पर आवारा कुत्तों के साथ ऐसा करता था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस धारा के तहत जुर्म साबित होने पर अारोपी को उम्रकैद की सज़ा हो सकती है.

Feature Image Source: TheQuint

Source: Timesnownews