पिज़्ज़ा यानि कि Domino's, Domino's यानि कि पिज़्ज़ा. जितना ज़्यादा Domino's का पिज़्ज़ा पसंद किया जाता है, उतनी ही डिमांड में उसके साथ मिलने वाली Seasoning, Oregano है. इस बारे में आगे जो बताने जा रहे हैं, वो सुन कर दिमाग़ ख़राब हो जाएगा.

गुरुग्राम के राहुल अरोड़ा ने Dominos के Oregano Packet का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप पिज़्ज़ा ऑर्डर करने से पहले एक बार ज़रूर सोचोगे. इस वीडियो में Oregano के पैकेट से कीड़े रेंगते नज़र आ रहे हैं. राहुल ने ये वीडियो फ़ेसबुक पर शेयर किया और सारे पिज़्ज़ा-प्रेमियों को आगाह किया है.

Source: Facebook

राहुल ने ये पिज़्ज़ा Domino's के MG Road स्थित Outlet से मंगवाया था. वीडियो 10 सितंबर को अपलोड किया गया था.

राहुल के अनुसार, उन्होंने शुक्रवार यानि कि 8 सितंबर को पिज़्ज़ा मंगवाया था, लेकिन अगली सुबह उन्हें Oregano Packets में रेंगते हुए जीव मिले.

NDTV से बात करते हुए राहुल ने कहा,

'ये कीड़े बहुत छोटे हैं और कोई भी उन्हें Seasoning समझने की भूल कर सकता है. जब मैंने Packet पर ज़ोर से हाथ मारा तब उसमें मौजूद कीड़े हिलने लगे.'

यही नहीं, राहुल को बाकी Packets में भी कीड़े मिले.

राहुल के फ़ेसबुक पोस्ट के बाद, Domino's ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की और उनका ऑर्डर Replace करने का प्रस्ताव रखा. जिस पर राहुल ने कहा कि ये Delivery Issue नहीं है, ये खाने की गुणवत्ता का मामला है.

राहुल का कहना है कि इस मामले की जांच के लिए उन्होंने Department of Consumer Affairs में शिकायत दर्ज कराई है. Domino's ने भी राहुल से इस ग़लती की माफ़ी मांगी है.

तो अगली बार Oregano Packet इस्तेमाल करते वक़्त ज़रा सावधानी बरतें.

Source: NDTV