हवाबाज़ी और बहादुरी दिखाना कई लोगों का शगल होता है. दूसरे लोगों से प्रशंसा मिलने पर कई बार लोग जोश में आकर खतरनाक कदम उठा लेते हैं, जिसकी उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ती है. थाइलैंड में एक शख्स के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. पिछले हफ़्ते रविवार को हुए इस शो को देखने कई लोग पहुंचे थे, तभी वहां इस शख़्स के साथ ये त्रासदी हो गई थी. यूट्यूब पर 16 जून को अपलोड किए गए एक वीडियो मों एक मगरमच्छ चिड़ियाघर के कर्मचारी का सिर अपने मुंह में पकड़ता दिख रहा है.

दरअसल एक शो के दौरान चिड़ियाघर का ये कर्मचारी डंडों के साथ कुछ करतब दिखा रहा था. लोगों से वाहवाही मिलने पर इस व्यक्ति ने एक खतरनाक कदम उठाने की ठानी. वो अपने घुटनों पर बैठ गया और उसने अपना सिर मगरमच्छ के खुले मुंह में रख दिया.

कुछ सेकेंड्स तक तो मगरमच्छ ने अपना मुंह खुला रखा, लेकिन फिर उसने झटके से अपना जबड़ा बंद कर लिया और कर्मचारी का सिर उसके मुंह में बंद हो गया. इसके बाद मगरमच्छ ने दर्द में तड़पते कर्मचारी को जबड़े में पकड़कर फर्श पर पटकना शुरू कर दिया. इस हादसे में कर्मचारी की जान भी जा सकती थी, लेकिन अच्छी बात यह रही कि मगरमच्छ ने बाद में अपना मुंह खोलकर उस कर्मचारी को जाने दिया. मगरमच्छ ने उसे छोड़ दिया और खुद पानी में उतर गया.

Source: nbt