नोटबंदी फैसले के बाद जनता परेशान दिख रही है, मगर देश के नेता उनका मज़ाक उड़ा रहे हैं. अभी हाल ही में बीजेपी नेता व दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अन्य नेताओं के साथ नोटबंदी के बाद लाइन में लगे लोगों का मज़ाक उड़ाते दिखाई दे रहे हैं. ये मामला संवेदनशील है. शायद उन्हें नहीं पता कि जिस जनता का वे मज़ाक उड़ा रहे हैं, उन्हीं के कारण ही वो संसद पहुंच पाए हैं. आइए, वो वीडियो देखते हैं

ये रहा वो वीडियो

इस वीडियो में मनोज तिवारी कह रहे हैं कि नोटंबदी के बाद वह एक बार अपने संसदीय क्षेत्र में लाइन में जाकर लगे, तो मीडिया वाले वहां पहुंच गए और उनसे सवाल पूछने लगे. इसपर उन्होंने लोगों को ‘खुश’ करने के लिए एक गाना गा दिया.

जानकारी के लिए बता दूं कि मनोज तिवारी उत्तर-पूर्वी दिल्ली से सांसद हैं. इसके अलावा वह दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. उन्हें यह पद कुछ वक्त पहले ही सौंपा गया है. वीडियो में उनके साथ कुछ और लोग भी बैठे दिख रहे हैं. जिनमें से एक बीजेपी सांसद महेश गिरी जैसे लग रहे हैं.

मनोज तिवारी की लोकप्रियता दिल्ली में रहने वाले बिहार-यूपी के प्रवासियों बीच जबर्दस्त है. इस वजह से उन्हें दिल्ली का बीजेपी अध्यक्ष भी बनाया गया. हालांकि, ये अलग बात है कि वे जनता की परेशानियों का मज़ाक उड़ा रहे हैं.

Story Source: HP