बिग बॉस और विवादों का पुराना नाता रहा है. इसके हर सीज़न के साथ कुछ न कुछ विवाद ज़रूर जुड़े रहते हैं. हालांकि इस बार ये विवाद बहुत पहले ही स्वामी ओम के बाहर जाने के साथ ही शुरू हो गया था. अब जबकि मनवीर गुर्जर बिग बॉस के विजेता बन कर बाहर आये हैं, तब भी विवादों ने बिग बॉस और उसके प्रतिभागियों का साथ नहीं छोड़ा.

दरअसल एक ऑनलाइन पोर्टल Tricity Today, ने इस बात का दावा किया है कि बिग बॉस जीतने के लिए मनवीर ने एक बड़ा सच देश से छुपाया. इस पोर्टल का दावा है कि नोएडा के रहने वाले मनवीर गुर्जर शादीशुदा हैं और इनकी एक बेटी भी है.

इस बात की सच्चाई जानने के लिए इस पोर्टल ने इससे जुड़े साक्ष्य भी उपलब्ध कराये हैं, जिसमें मनवीर की शादी का वीडियो है. इसके साथ ही इनका कहना है कि मनवीर की पत्नी का नाम प्रीति है, जो ग्रेटर नोएडा के सैंतली गांव की रहने वाली हैं.

बिग बॉस में कई मौकों पर मनवीर अपनी शादी से इंकार करते आये हैं. शो पर उन्होंने सलमान खान से ये कहा था कि उनकी अपने पिता से बातचीत नहीं है, क्योंकि वो उनकी शादी करवाना चाहते थे. इस बीच उनकी फैमिली पूरे टाइम ये शो करती रही कि वो उनके लिए लड़का देख रहे हैं.

अगर पोर्टल की ये बात सच साबित होती है, तो मनवीर की उस ईमानदारी पर सवाल उठना जायज़ है, जिसके दम पर उनके नाम बिग बॉस सीजन 10 का ख़िताब सजा.

Feature Image Source: ie

Source: tricity