ये दुनिया अजीब लोगों से भरी-पड़ी है, आलम कुछ यूं है कि आप एक को खोजने निकलेंगे, तो आपको हज़ार नमूने मिल जाएंगे. ऐसे ही एक शख़्स हैं, चीन के रहने वाले Li Chen. 58 साल के Li का पूरा दिन अपनी सातों डॉल्स की देखभाल करते हुए बीतता है. आदमकद की ये सिलिकॉन डॉल्स Li की ज़िंदगी बन गयी हैं. Li सुन्दर फिगर वाली लड़कियों का दीवाना है, पर ये उन डॉल्स को अपनी बेटी समझता है.

आपको जान कर हैरानी होगी कि Li इन सेक्स डॉल्स को सेक्स करने के लिए नहीं लाया है, बल्कि वो उनको अपनी बेटियों की तरह सजाता और संवारता है. वो उन्हें छुट्टियों पर ले जाता है, उनका जन्मदिन मनाता है और उनको गाने और वीडियोज़ दिखाता है.

इतना ही नहीं, Li ने तकरीबन 9 लाख रुपये खर्च कर इन डॉल्स के लिए कपड़े और मेक-अप का सामान ख़रीदा है. वो इन डॉल्स के लिए फैशनेबल कपड़े बनाने का बिज़नस भी शुरू करना चाहता है.

उसका कहना है कि 'मुझे इस शौक के कारण कई लोग 'Pervert' कहकर बुलाते हैं, पर मैं उनको जस्टिफाई करना ज़रूरी नहीं समझता. ये डॉल्स बहुत खूबसूरत हैं और इनको कई महिलाओं की खूबसूरती को एक सांचे में गढ़ कर बनाया गया है. मैं तो बस इनकी खूबसूरती की कदर करता हूं.'

Li अपने बेटे को इन डॉल्स के साथ सेक्स करने की इज़ाज़त देता है और उसके 18वें जन्मदिन पर Li ने उसे एक सिलिकॉन डॉल भेंट की थी, जो बेहद खूबसूरत थी. Li का 2004 में अपनी पत्नी से तलाक़ हो गया था, उस समय उनका बेटा 5 साल का था, उसने अकेले ही बेटे को पाला. बीजिंग ट्रिप के दौरान Li को इन डॉल्स के प्रति इतना लगाव हो गया.

अभी भी Li का इन डॉल्स से प्यार बरकरार है और Li उनके फ़ोटो-शूट से लेकर कई अन्य चीज़ों पर लाखों खर्च करता है.

दुनिया में भी कई नमूने हैं, जहां एक तरफ इंसान भूखा मर रहा है और फूटपाथ पर सो रहा है, वहां ये आदमी निर्जीव डॉल्स पर लाखों उड़ा रहा है.

Source: DailyMail