मुंबई की रहने वाली शिल्पा पुरी की 14 अक्टूबर को एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई. शिल्पा अपने एक्टिवा स्कूटर पर खारगर एरिया को क्रॉस कर रही थी तभी उसके साथ ये भयानक हादसा हुआ.

दरअसल, 34 साल की शिल्पा का स्कूटर उत्सव चौक पर स्किड होने के बाद स्लिप हो गया. जब तक शिल्पा संभल पाती, उनके एकदम पीछे मौजूद हाइड्रौलिक क्रेन का वो निशाना बन गई. शिल्पा की भयावह मौत का नज़ारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

कैमरा फ़ुटेज के टाइम स्टैंप के मुताबिक, ये एक्सीडेंट शाम 6.21 मिनट पर हुआ, वहीं पुलिसवाला मौके पर 6.23 मिनट पर पहुंच चुका था. एक्सीडेंट के बाद भी कई मोटरबाइक वाले शिल्पा की मदद को आगे नहीं आए थे.

इस महिला का स्कूटर रोड के उस हिस्से में गिर गया था, जो कंक्रीट वाले हिस्से से कुछ ही इंच नीचे था. इसी गैप की वजह से महिला की स्कूटी ने स्कीड करने के बाद बैलेंस खो दिया. इस रोड का रेनोवेशन पूरा नहीं हो पाया था.

एक स्थानीय रिपोर्टर के मुताबिक, कंक्रीट रोड ग्राउंड लेवल से दो तीन इंच ऊपर था और इसी वजह से उनका स्कूटी स्लिप हो गया. इसके लिए पूरी तरह से CIDCO प्रशासन ज़िम्मेदार है.

शिल्पा के पति अमित ने कहा, शिल्पा के एक्सीडेंट को दो दिन हो चुके हैं और मैं इस सदमे से उबर नहीं पा रहा हूं. मुझे पता नहीं कैसे लेकिन मैं अपनी बीवी को इंसाफ़ दिलाकर रहूंगा. वहीं सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर दिलीप काले ने कहा, 'कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ़ एक केस रजिस्टर हो सकता है. इस मामले में क्रेन के ड्राइवर की पहले ही गिरफ़्तारी की जा चुकी है.

Source: Scoopwhoop