पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ के एक वीडियो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हलचल मचाई हुई है. इस वीडियो में मुशर्रफ 2013 में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' के आइटम सांग 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' पर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं.

हालांकि इस वीडियो को कहां और कब शूट किया गया है, इस बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नहीं हो पाई है. लेकिन पाकिस्तान के एक सीनियर पत्रकार हामिद मीर ने जैसे ही इस वीडियो को ट्विटर पर अपलोड किया, ये ये जंगल में आग की तरह वायरल हो गया.

मीर ने इस वीडियो को अपलोड किया और लिखा "क्या आप जानते हैं कि इस वीडियो में डांस करने वाला शख्स कौन है और आजकल इनका दर्द कहां है?" इस वीडियो को देख कई लोगों ने मुशर्रफ की आलोचना की है. पाकिस्तान के पूर्व आर्मी जनरल होने की वजह से भी कई लोगों को मुशर्ऱफ का ये डांस नागवार गुज़रा है, वहीं कई लोगों ने इस वीडियो को लेकर हल्के-फुल्के अंदाज में भी ट्वीट किए.

Source: aolcdn.com

गौरतलब है कि 13 जनवरी को मुशर्रफ ने एक एप्लीकेशन दायर की थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके खिलाफ़ चल रहे केसों में वे कोर्ट में आना चाहते हैं बशर्ते उन्हें कड़ी सुरक्षा प्रदान की जाए क्योंकि उन्हें जान से मारने की गंभीर धमकियां मिल रही हैं. इससे पहले भी मीर सितंबर 2016 में परवेज मुशर्रफ़ का एक वीडियो अपलोड कर चुके हैं, जिसमें वे अपनी पत्नी के साथ डांस करते हुए नज़र आए थे.

वीडियो से हालांकि एक बात तो साफ है कि मुशर्रफ़ भले ही भारत से नफ़रत करते हों, लेकिन मनोरंजन के लिए तो उन्हें भारत की ही राह तकनी पड़ती है.

Source: Indian Express