आमिर खान की फ़िल्म आ रही है ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान. इसे देखने के लिए उनके फ़ैंस इस फ़िल्म की प्री-बुकिंग ओपन होने का इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन उससे पहले आमिर ने अपने फ़ैंस तक पहुंचने का एक अनोखा तरीका निकाला है. इसकी मदद से वो आपके हमसफ़र बन सकते हैं फिर चाहे आप ऑफ़िस जाएं या फिर मार्केट.

दरअसल, ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के फ़िल्म मेकर्स ने अपनी फ़िल्म की मार्केटिंग का एक अनोखा तरीका निकाला है. इसके तहत उन्होंने गूगल की नेवीगेशन ऐप 'गूगल मैप्स' से टाइअप किया है.

अगर आपको कहीं जाना है और आप गूगल मैप से उसका रास्ता पूछते हैं, तो यहां अब से आमिर आपको आपकी मंजिल तक पहुंचाने के लिए खड़े मिलेंगे. असली वाले नहीं इस फ़िल्म में उनके किरदार फ़िरंगी का एक एनिमेशन.

ये आपको फ़िरंगी वाले अंदाज़ में रास्ता बताते हुए आपकी डेस्टीनेशन तक पहुंचाएगा. गूगल मैप के इस फ़ीचर का इस्तेमाल आप इसके अपडेटेड वर्ज़न में कर सकते हैं. ये एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफ़ॉर्म्स पर दिया गया है.

ख़ैर, फ़िल्म प्रमोशन का ये यूनिक आइडिया है. इससे पहले किसी भी भारतीय फ़िल्म के प्रचार के लिए ऐसा नहीं किया गया. यशराज फ़िल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फ़िल्म की लागत करीब 300 करोड़ रुपये बताई जा रही है. ये फ़िल्म आने वाले 8 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी.

Source: Twitter