पैसे कमाने के लिए आप 9-12 घंटे की जॉब करते हैं. कभी-कभी बॉस की डांट भी सुननी पड़ती है. यहां तक कf नौकरी के चक्कर में कई बार खाना भी भूल जाते हैं, लेकिन अगर आपसे कहा जाए कि आपको बस खाना है और इसके लिए आपको अच्छी-ख़ासी सैलरी भी मिलेगी तो. होगी न मज़ेदार ये जॉब? ऐसी ही एक जॉब निकाली है Ferrero ने. इसमें आपको चॉकलेट खाने के पैसे मिलेंगे.

Source: Confectionery News

दरअसल, Ferrero Rocher को कुछ ऐसे लोगों की तलाश है, जो उसके द्वारा बनाए गए चॉकलेट स्प्रेड को टेस्ट कर सकें. कंपनी ने इसके लिए बाकायदा विज्ञापन भी निकाला है. उन्हें 60 Taste Testers की दरकार है. कैंडिडेट को कोई भी फू़ड एर्लजी नही होनी चाहिए, अच्छी कम्युनिकेशन स्किल हो, अंग्रेज़ी बोलता हो और कंप्यूटर चला सके.

Ad copy

बस एक ही पेंच है, वो ये कि जॉब लोकेशन इटली है. इस जॉब के लिए सेलेक्ट हुए शख़्स को फैक्ट्री के हेडक्वाटर(Alba) में रहना होगा. पहले 3 महीने की पेड इंटर्नशिप होगी और उसके बाद फै़सला लिया जाएगा किसे रखना है और किसे नहीं.

इसमें भी किसी को कॉन्ट्रेक्ट बेस पर, तो किसी को पार्ट टाइम जॉब ऑफ़र की जाएगी. ऐसा पहली बार है कि Ferrero आम लोगों को काम पर रख रही है. इसके पीछे कंपनी का मकसद अपनी चॉकलेट को और भी टेस्टी और आम लोगों के हिसाब से बनाना है.

Image Source

क्यों है न कमाल की जॉब. बेसिकली आपको चॉकलेट खाने के लिए पैसे दिए जाएंगे और इटली जैसा शहर भी घूमने को मिल जाएगा. तो फिर देर किस बात की, कर दो अप्लाई.

Feature Image Source: Kissnorthbay

Source: Cbsnews