ओडिशा से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक टीचर को अपना बकाया वेतन मांगने पर प्राइवेट इंस्टीट्यूट के मालिक द्वारा प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें कुछ लोग टीचर को जूतों की माला पहना, उसे बेरहमी से मारते दिखाई दे रहे हैं.

पीड़ित टीचर का नाम मायाधर महापात्रा है. ये नायागढ़ के कंटिलो इलाके में स्थित सत्यसांई ट्यूटोरियल में इंग्लिश टीचर हैं. इन्हें पिछले कुछ महीनों से सैलरी नहीं दी जा रही थी. मायाधर ने अपनी बकाया सैलरी न मिलने से परेशान होकर दूसरा ट्यूटोरियल जॉइन कर लिया.

इस बात की ख़बर जब पिछले ट्यूटोरियल के मालिक तपन मोहापात्रा को लगी, तो उसने मायाधर को बकाया सैलरी देने के बहाने एक सुनसान इलाके में बुलाया. यहां उसने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उसे जमकर प्रताड़ित किया और जूतों की माला पहनाई.

पेड़ से बंधे इस असहाय टीचर का इन्होंने एक वीडियो भी शूट किया. इसके बाद तपन ने उन्हें इस बात का ज़िक्र किसी से करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. मायाधर ने जान जाने के डर के बाद नयागढ़ पुलिस स्टेश में उसके ख़िलाफ शिकायत दर्ज कराई. फ़िलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Source: Indiatimes