सोशल मीडिया पर हर दिन वीडियो वायरल होते हैं. लेकिन कुछ ही ऐसे वीडियो होते हैं, जो अपनी अमिट छाप लोगों पर छोड़ जाते हैं. गोरमिंट आंटी उन्हीं लोगों में से है. सबकी ज़ुबान पर पाकिस्तानी आंटी का वो डायलॉग चढ़ा हुआ है, जिसमें वो 'गोरमिंट', यानि सरकार को कोस रही हैं. गालियों की भरमार लिए इस वीडियो का सार यही है कि सरकार बिक चुकी है और सारे मिलकर हमको पागल बना रहे हैं.

इनका जो पिछला वीडियो वायरल हुआ था, उसमें एक टीवी जर्नलिस्ट इनसे सरकार के कामकाज को लेकर सवाल कर रहा था. आंटी इतना परेशान थी कि बात करते-करते गालियों की झड़ी लगा दी थी. अब फ्रस्ट्रेटेड आदमी करे भी तो क्या? चार बातें बोलकर आंटी दुनिया में रिबेल Attitude का सिंबल बन गई. YouTube पर वो छा गईं. पॉपुलैरिटी के मामले में कोई इनके आस-पास नहीं फ़टक पाया.

Source: Indian Express

इसके साथ ही आंटी को ढूंढने की कवायद भी चल निकली और अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक बार फिर उसी अंदाज़ में नज़र आईं हैं. वीडियो देखकर साफ़ है कि आंटी का जलवा आज भी कायम है.

हालांकि ये पाकिस्तान का वीडियो है, लेकिन भारत समेत कई जगहों पर लोग इस महिला से एकदम सहमत दिखे. भारत, अमेरिका या पाकिस्तान, नेताओं की छवि दुनिया में हर जगह एक जैसी ही तो है. हर जगह गोरमिंट लोगों को पागल ही तो बना रही है.