इन्टरनेट बड़ी दिलचस्प चीज़ है, कब किसको हीरो बना दे, कहा नहीं जा सकता. चाय वाले के बाद पाकिस्तान के एक और लड़के पर इन्टरनेट आजकल मेहरबान हुआ है. अहमद खान नाम का ये 14 वर्षीय लड़का अपनी खास खूबियों की वजह से इन्टरनेट सेंसेशन बन गया है. ये लड़का अपनी आंखों को लगभग 10 मिलीमीटर तक बाहर निकाल लेता है. आंखों को बाहर निकालने का उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लाहौर के एक स्थानीय स्कूल में पढ़ने वाले अहमद ने ये खूबी पिछले साल ही खोजी है. उसका कहना है कि जब वो कुछ कर रहा था, तब अचानक उसने अपनी आंखों को छुआ और Eyeball बाहर की ओर निकल आईं. वो डर गया कि कहीं उसने अपनी आंखों को नुकसान तो नहीं पहुंचा दिया. फिर अहमद को एहसास हुआ कि सब ठीक है. आंखों को बाहर निकालने वाली ये वीडियो पाकिस्तान में सोशल मीडिया पर छ गई. ये इतना चर्चित हो गया कि एक शो में अहमद को इंटरव्यू के लिए भी बुलाया गया.

अपनी इस खूबी की वजह से अहमद का बड़ा नाम हो गया है, फिर भी स्कूल के कई बच्चे उससे डरते हैं. स्कूल में पढ़ने वाले छोटे बच्चे उसे देख कर भी भाग जाते हैं. अहमद की नज़र अब रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराने पर है. आपको बता दें कि फ़िलहाल ये रिकॉर्ड Kim Goodman के नाम है, जिन्होंने अपनी Eyeballs को 12 मिलीमीटर तक बाहर निकाला था.

वीडियो देखिये:

ऐसा करते वक़्त अहमद को कुछ खास दर्द नहीं होता, बल्कि कभी-कभी आंखों में पानी आ जाता है. उनका मानना है कि भगवान ने जब उन्हें ये टैलेंट दिया है, तो इसके साथ ही साथ उन्हें अपनी आंखों का भी ख्याल रखना होगा.

Source: DailyMail