भारतीय क्रिकेट टीम के हॉटशॉट कप्तान विराट कोहली के दीवाने दुनिया भर में है. देश में ही नहीं बल्कि एशिया और दुनिया की कई लड़कियां टीम इंडिया के इस बैचलर में दिलचस्पी रखती हैं. इंग्लैंड की विमेन क्रिकेटर Danielle Wyatt तो उन्हें ट्विटर पर प्रपोज़ भी कर चुकी हैं. ज़ाहिर है, अनुष्का शर्मा का कई लड़कियों से कॉम्पिटिशन है, लेकिन शायद अनुष्का ने भी नहीं सोचा होगा कि पाकिस्तान का कोई पुलिसवाला उनके ब्वॉयफ़्रेंड को शादी का प्रस्ताव भेजेगा.

Source: TheHindu

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है. हाल ही में पाकिस्तान और वर्ल्ड 11 के बीच हुए Independence Cup में भारतीय खिलाड़ियों को काफी मिस किया गया था. लाहौर में खेले गए इस मैच को पाकिस्तान में एक बार फिर क्रिकेट की शुरूआत के तौर पर देखा जा रहा था.

Source: Hindustan Times

हालांकि, वर्ल्ड 11 की टीम में धोनी और कोहली के न होने से पाक क्रिकेट प्रशंसक बेहद दुखी थे. इसे लेकर पाकिस्तान के हज़ारों क्रिकेट फ़ैंस ने सोशल मीडिया पर निराशा जाहिर की थी. कई लोगों का मानना था कि अगर वर्ल्ड 11 में एम.एस. धोनी और विराट कोहली की मौजूदगी होती तो ये पाकिस्तान में क्रिकेट वापस लाने की कोशिशों में बड़ा कदम माना जाता क्योंकि पाकिस्तान में धोनी और कोहली की ज़बरदस्त फ़ैन फ़ॉलोइंग है. गौरतलब है कि वर्ल्ड 11 टीम में दक्षिण अफ़्रीका, वेस्टइंडी़ज़, बांग्लादेश, न्यूज़ीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका और इंग्लैंड से दिग्गज़ खिलाड़ियों को शामिल किया गया था.

लेकिन इन सबके बीच एक बेहद अनोखी घटना भी घटी. स्टेडियम में ही पाकिस्तान का एक पुलिसवाला एक प्लेकॉर्ड लिए खड़ा था जिस पर लिखा था कोहली, मुझसे शादी कर लो'

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब कोहली को इस तरह के प्रपोज़ल आए हों. इससे पहले ट्विटर पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर Danielle भी उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ कर चुकी हैं.

वहीं कोहली एक बार फिर मैदान पर लौट चुके हैं. चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ पहला वन डे जीतकर टीम इंडिया ने सीरीज़ की सधी हुई शुरूआत भी की है. इस सीरीज़ का दूसरा वन डे कोलकाता में 21 सितंबर को खेला जाएगा.

Source: Hindustan Times