चुनावों का मौसम आते ही वादों और जुमलों की बौछार शुरू हो जाती है. कहीं जातीय समीकरण बिठाये जाते हैं, तो कहीं पैसों की बारिश की जाती है. इन सब का मूल उद्देश्य वोटरों को अपनी तरफ आकर्षित कर चुनाव को जीतना होता है. अगर आप ये सोच रहे हैं कि हम उत्तर प्रेदश या उत्तराखंड में होने वाले चुनावों की बात करने वाले हैं, तो दोस्त आप एक बार फ़िर गलत हैं. हिंदुस्तान के अलावा और भी देश हैं, जहां चुनावों का सीजन शुरू हो चुका है.

चुनावों का ऐसा ही कुछ खुमार इटली के सिर पर भी चढ़ा हुआ है, जहां वोटरों को लुभाने के लिए नेताओं ने अपने गठजोड़ करने शुरू कर दिए हैं, पर आजकल इटली में नेताओं से ज़्यादा इटेलियन मॉडल Paola Saulino सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जिन्होंने लोगों को अपने समर्थन में करने के लिए वादा किया है कि वो उनके लिए Blow Job करेंगी.

अपने वायदे के अनुसार इसके लिए वो ‘Pompa Tour’ का आयोजन भी कर चुकी हैं, जिसके लिए हर शहर के हिसाब से डेट भी फिक्स की जा चुकी है.

‘Pompa’ का इटेलियन में सीधा सम्बन्ध Blow Job से होता है. जिसे दर्शाते हुए वो अपने फेसबुक पेज पर लॉलीपॉप को मुंह में लेती हुई भी दिखाई दे रही हैं.

अपने वायदे के अनुसार वो इस बाबत अपना पहला टूर भी कर चुकी हैं, जिसकी फ़ोटोज़ वो अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से शेयर भी कर चुकी हैं.

कुछ लोगों के अनुसार ये सिर्फ़ एक पब्लिसिटी स्टंट के अलावा कुछ नहीं है. जबकि कुछ लोग बचाव करते हुए कहते हैं कि उनके इस टूर में मर्द भी अपनी हिस्सेदारी दर्ज करवा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर डाली गई तस्वीरों के नीचे किये गये कमेंट्स में कई लोगों ने मॉडल से सवाल किये हैं, कि वो उनके शहर कब तक आयेंगी? इन सब के अलावा Paola Saulino सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरें भी डाल चुकी हैं. इसके साथ ही वो इस बात को भी खुल कर स्वीकारती हैं कि वो BlowJob की बहुत बड़ी फैन हैं.

उनका ये बयान Madonna के Similar Sex Act के समर्थन जैसा ही है, जो हिलेरी क्लिंटन के समर्थन में वोट डालने जैसा था.

Paola का ये बयान Matteo Renzi के इस्तीफे के बाद आया है.

Source: thesun