साल 2008 में रिलीज़ हुई फ़िल्म 'ओए लक्की लक्की ओए' का सुपर चोर लक्की तो आपको याद ही होगा. दिल्ली के सुपर चोर के किरदार को अभय देओल ने इस तरह से 70 mm के पर्दे पर निभाया था कि लोग उनकी एक्टिंग के मुरीद हो गये थे. अब ये सुपर चोर वापस आ गया है, अपनी नई फ़िल्म 'नानू की जानू' लेकर लेकिन एक नये ट्विस्ट के साथ.

Source: T-Series

'नानू की जानू' का ट्रेलर आ चुका है. इसमें अभय देओल वही किरदार निभा रहे हैं, लेकिन इस बार वो कोई दबंग, शातिर चोर या भाई नहीं, बल्कि ऐसे रोल में नज़र आ रहे हैं, जो भूतों से परेशान है. इस भूत ने उनकी लाइफ़ में उथल-पुथल मचा रखी है. 'ओए लक्की लक्की ओए' में अभय के दोस्त 'बंगाली' का रोल निभाने वाले एक्टर मनु ऋषि चड्ढा भी एक बार फिर से उनके दोस्त का रोल प्ले कर रह है.

Source: twitter

'बंगाली' वाले किरदार के तरह ही, वो इस रोल में जान डालते दिखाई दे रहे हैं. ये एक हॉरर-कॉमेडी है, जिसमें हंसल मेहता की फ़िल्म 'सिटी लाइट्स' से लाइम लाइट में आई एक्ट्रेस पत्रलेखा, अभय देओल के साथ लीड रोल में हैं. इस फ़िल्म को फराज़ हैदर ने डायरेक्ट किया है.

Source: bollywoodhungamahttps://twitter.com/AbhayDeol

हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के आइटम सॉन्ग सजी ये मज़ेदार फ़िल्म आने वाली 20 अप्रैल को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. फ़िलहाल आप इसके ट्रेलर का लुत्फ उठाईये:

Source: T-Series