एलियंस और UFO को लेकर एक अजीब किस्म का रहस्य आज के दौर में भी बरकरार है. जहां दुनिया का एक धड़ा इनके अस्तित्व को लेकर पूरी तरह आश्वस्त है, वहीं ज़्यादातर लोग इसे किसी कोरी कल्पना से कम नहीं समझते लेकिन समय-समय पर होने वाली कई रहस्यमयी वारदातें इनके अस्तित्व के दावों को मज़बूत ज़रूर करती हैं.

हाल ही में एनबीए बास्केटबॉल टीम, ओक्लाहोमा सिटी थंडर, चार्टर्ड प्लेन से शिकागो के लिए रवाना हो रही थी. लैंडिंग होते वक़्त इस प्लेन की किसी चीज़ से भयानक टक्कर हुई. टक्कर इतनी शक्तिशाली थी कि इससे डेल्टा एयरलाइंस बोइंग 757-200 में डेंट पड़ गया. अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि इस प्लेन से ऐसा क्या टकराया था जिसकी वजह से प्लेन के सामने वाले हिस्से में गहरा निशान हो गया. कुछ लोगों का दावा है कि प्लेन की टक्कर यूएफ़ओ से हुई है.

प्लेन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी होते ही वायरल होने लगीं. टीम के कई खिलाड़ियों ने इन्हें पोस्ट करते हुए अपने सुरक्षित होने की सफ़ाई दी. गौरतलब है कि ओक्लाहोमा सिटी थंडर, शिकागो में एक स्थानीय टीम के साथ मैच खेलने के लिए आई थी. इस के अलावा खिलाड़ियों ने इस रहस्यमयी टक्कर को लेकर NASA को भी लिखा है ताकि इस स्थिति के बारे में स्पष्ट तौर पर समझा जा सके.

Source: RT