'प्रिया प्रकाश वारियर' नाम तो सुना ही होगा आपने. बीते कुछ दिनों से ये नाम सुर्खियों में है. फिर चाहे बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इनके वीडियो की हो, या फिर इनके खिलाफ़ दायर की गई एफआईआर की. प्रिया रातों-रात लाइम लाइट में आ गई हैं. खै़र वो कहते हैं न कि फ़ेमस होने के कुछ फ़ायदे हैं, तो कुछ नुकसान भी. इनके साथ भी ऐसा ही हुआ है,लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस छोटे से वीडियो ने प्रिया प्रकाश वारियर को मालामाल भी कर दिया है?

जी हां, चौंकिये मत, ये बिल्कुल सच बात है. दरअसल जब से इनका आंख मारने वाला वीडियो सामने आया है, तभी से ही तमाम कंपनियां उन्हें कास्ट करने के लिए अप्रोच कर रही हैं. हालात ये हो गए हैं कि प्रिया को अब चुनना पड़ रहा है कि वो किसके साथ काम करें.

फ़िल्में ही नहीं, अब तो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर प्रमोशन करने के भी उन्हें प्रपोज़ल मिल रहे हैं. प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक ब्रैंड को प्रमोट करने के लिए करीब 8 लाख रुपये का ऑफ़र मिला है.

ऐसा सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ती प्रिया के फॉलोवर्स की संख्या के कारण हो रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनके इंस्टाग्राम पर 5.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं. ख़ास बात ये है कि ये आंकड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.

हालांकि, ये बात सच है कि नहीं इसकी अभी तक पुष्टी नहीं हो पाई है, लेकिन इस मलयालम एक्ट्रेस को इतने कम समय में इस तरह के ऑफ़र मिलना वाकई हैरान करने वाला है. वैसे ऐसा हो भी क्यों न, इनकी अदाओं ने लोगों का दिल जो जीत लिया है. यही नहीं, प्रिया एक प्रोफे़शनल एक्ट्रेस होने के साथ ही सिंगर भी हैं. यू-ट्यूब पर इनके कई सिंगिंग वीडियो भी इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं.

Image Source: Instagram