दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब एक और सेलेब्रिटी की शादी होने जा रही है. ये सेलेब्रिटी जोड़ी है प्रियंका चोपड़ा और सिंगर Nick Jonas की. 3 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए प्रियंका कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. इसीलिए उन्होंने इसके लिए जोधपुर के फ़ेमस उमैद भवन पैलेस को पूरे 5 दिनों के लिए बुक किया है.

Source: traveliteindia.com

प्रियंका और निक की सगाई इसी साल अगस्त में मुंबई में हुई थी. इन्होंने अपनी शादी के लिए किलों और महलों के शहर जोधपुर को चुना है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीसी ने अपनी बिग फ़ैट वेडिंग के लिए यहां के उमैद भवन को 29-3 दिसंबर के लिए बुक कर लिया है.

Source: Firstpost

इस एतिहासिक महल को इन दिनों एक होटल के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा है. उमैद भवन पैलेस में प्रियंका की शादी के चलते ही 5 दिनों के लिए होटल की बुकिंग क्लोज्ड है और पर्यटकों के लिए भी पैलेस को बंद कर दिया गया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रियंका इस पैलेस के लिए कितना किराया चुका रही हैं.

उमैद भवन पैलेस में 64 आलीशान कमरे और Suites हैं. इनमें 22 पैलेस रूम और 42 Suites हैं. पैलेस रूम का एक दिन किराया 47,300 रुपये, Historical Suites का 65,300 रुपये, रॉयल Suites का 1.45 लाख रुपये, ग्रैंड रॉयल Suites का 2.30 लाख रुपये और प्रेसिडेंशियल Suites का किराया 5.04 लाख रुपये है.

Source: The Live Mirror

इस हिसाब से 1 दिन का किराया 64.40 लाख रुपये बनता है. यानी कि प्रियंका-निक अपनी शादी में तकरीबन 3.2 करोड़ रुपये ख़र्च करेंगे. उमैद भवन पैलेस में इनकी शादी के लिए हैलीपैड भी बनाया गया है.

Source: Taj Hotels

यहीं से हेलीकॉप्टर के ज़रिये प्रियंका-निक के अलावा सारे मेहमानों को वेडिंग सेरेमनी की जगह पर ले जाया जाएगा. इससे एक बात तो पक्की हो जाती है, वो ये कि प्रियंका की शादी दूसरे बॉलीवुड सेलेब्स की तुलना में बहुत ही भव्य और शानदार होने वाली है.