दिल्ली में 8 महीने की बच्ची के साथ उसी के 28 वर्षीय रिश्तेदार ने शराब के नशे में रेप किया. AIIMS के कॉरिडोर उसकी चीखों से गूंज गए थे. जब वो अपने माता-पिता को खून में लतपथ मिली थी. रविवार को आरोपी ने ख़ुद अपना जुर्म क़ुबूल किया.

HT की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची के माता-पिता दोनों ही काम के सिलसिले में बाहर रहते हैं और इसलिये आरोपी की मां के पास बच्ची को छोड़कर जाते थे. छुट्टी का दिन होने के कारण आरोपी भी घर पर था और शराब के नशे में धुत्त उसने बच्ची के साथ ज़बरदस्ती की.

बच्ची की हालत नाज़ुक है.

रेडियो मिर्ची के RJ नावेद ने समस्या की गंभीरता के बारे में लोगों को बताने के लिए एक अलग तरह का Prank Call किया. नावेद 'मिर्ची मुर्गा' नाम से लोगों पर प्रैंक करते हैं.

पर इस बार प्रैंक को एक नया मोड़ दिया. नावेद ने एक Gynecologist को फ़ोन किया और कहा कि उनकी बीवी गर्भवती है और वो गर्भपात करवाना चाहते हैं.

Gynecologist गुस्से से उन पर बरस पड़ी और कहा, 'लड़का चाहिए होगा आपको?'

इस पर नावेद ने कहा, 'लड़की ही चाहिए थी. पर रेप हो जायेगा उसका.'

अब लोग डरते हैं कि कहीं उनकी बच्ची का रेप न हो जाये.

नावेद ने 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' नारे की भी तिखी आलोचना की. उन्होंने ये कहा कि हम पहले ही सोच लेते हैं कि बेटियां अनपढ़ हैं और उन्हें सुरक्षा की ज़रूरत है. लेकिन स्लोगन ये होना चाहिए, 'बेटे को बताओ, और न माने तो थप्पड़ लगाओ.'

ये ऑडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रहा है. ये आपको विचलित कर सकता है, लेकिन आपको ये सुनना होगा, क्योंकि यही हक़ीक़त है.

Source- Scoop Whoop