साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में शुमार पद्मावती ने धीरे-धीरे लोगों के बीच अपना क्रेज़ बनाना शुरू कर दिया है. फ़िल्म की मार्केटिंग टीम ख़ासतौर पर तीनों किरदारों के लुक को लेकर सजग नज़र आ रही है. दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के लुक जारी कर दिए जाने के बाद आखिरकार रणवीर सिंह का अलाउद्दीन खिलजी लुक दर्शकों के सामने है.

SULTAN ALAUDDIN KHILJI #Khilji

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

सुरमे से भरी आंखें, चेहरे पर भयावह उदासी और रॉयल क्रूरता लिए इस लुक ने यकीनन लोगों के बीच फ़िल्म को लेकर उत्सुकता बढ़ा दी है. सिर्फ़ लुक की इंटेसिटी को देखते हुए लोग इसे 'बाजीराव मस्तानी' और 'लुटेरा' के बाद रणवीर सिंह की एक और यादगार फ़िल्म बता रहे हैं.

अपने ज़्यादातर रोल्स की तरह ही रणवीर ने इस रोल में भी पूरी तरह से उतर जाने के लिए कड़ी मेहनत की है. रनवीर ने अपने अपार्टमेंट में खुद को बंद कर लिया था और अकेलेपन में सिर्फ़ इस किरदार के ज़ोन में ही उन्होंने काफ़ी वक़्त बिताया था. अलाउद्दीन खिलजी के क्रूर, एंटी हीरो किरदार के लिए रणवीर, नकारात्मकता की सभी हदों को पार कर देना चाहते थे, शायद यही कारण था कि नॉर्मल लाइफ़ में वापस आने के लिए रणवीर को सायकैट्रिस्ट की ज़रूर पड़ी थी.

SULTAN ALAUDDIN KHILJI #Khilji

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

दीपिका और शाहिद की तरह ही रणवीर का लुक भी उस दौर की परंपरानुसार सूर्योदय के समय ही जारी किया गया था. हाल ही में एक अवार्ड फ़ंक्शन के दौरान रणवीर क्लीन शेव लुक में भी नज़र आए थे. ये लुक अलाउद्दीन के जवानी के दिनों की शूट करने के लिए रखा गया है. करणी सेना के साथ विवाद के बावजूद रणवीर ने साफ़ किया है कि फ़िल्म अपने निर्धारित समय पर ही रिलीज़ होगी.

पद्मावती एक दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है.

Source: Indian Express