आज जो ख़बर हम आपको बताने जा रहे हैं, उसके बारे में जान कर शायद आप किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने से पहले 100 बार सोचेंगे.

चीन के एक रेस्टोरेंट मालिक ने अपने प्रतिद्वंदी रेस्तरां से दुश्मनी निकालने के लिये बहुत ही गिरी हुई हरकत की है. हुआ यूं कि चीन के हाइको शहर के एक रेस्टोरेंट के मालिक ने अपने लिये सूप ऑर्डर किया.

Source: comermejor

इसे पीने के बाद उसे इसमें कुछ अजीब-सा महसूस हुआ और इसकी ख़ुशबू भी कुछ अलग थी. इसलिये उसने इसकी तह तक जाने की कोशिश की. उसने जब अपनी रसोई की सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो जो उसने देखा कि उसका Competitor उसके रेस्टोरेंट के किचन में चुपके से दाखिल होता है.

इसके बाद वो अपनी पैंट की ज़िप खोलकर सूप में सुसू कर देता है. यही नहीं, उसने साथ में रखे दूसरे खाने में मल भी डाल दिया, जो वो एक पैकेट में लेकर आया था. इस पूरी घटना का वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया है. जांच में पता चला है कि ऐसा उसने अपने राइवल रेस्टोरेंट की सफलता से चिढ़कर किया. वो उनकी सफलता को पचा नहीं पा रहा था.

खै़र इस व्यक्ति को वहां के कानून के हिसाब से सज़ा मिल ही जाएगी, लेकिन इस पूरी घटना के सामने आने से बहुत से लोग आहत हुए होंगे, जो अपनी पसंद का खाना खाने रेस्टोरेंट में जाते हैं.

Feature Image source: yoyochinese

Source: Medium