रोमानिया की मॉडल अपने एक अजीबोगरीब फ़ैसले के चलते आजकल जानी जा रही है. एलेक्ज़ेंडरा क्रेफ़ेन एक मशहूर एस्कॉर्ट कंपनी के साथ मिलकर अपनी वर्जिनिटी नीलाम कर चुकी हैं और उन्हें इसके लिए 2 मिलियन पाउंड की राशि मिली है. गौरतलब है कि इस राशि का 20 प्रतिशत हिस्सा सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स कंपनी के खाते में जाएगा.

हॉन्ग कॉन्ग के एक बिज़नेसमैन ने इस भारी-भरकम राशि के साथ ही क्रेफ़ेन की वर्जिनिटी को खरीदा है. केफ़्रेन ने कहा कि वो अपनी वर्ज़िनिटी, सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स को ही बेचना चाहती थी. "भविष्य में मैं अगर किसी शख़्स के साथ संबंध बनाती भी हूं, तो भी इसकी संभावना काफ़ी ज़्यादा है कि वो मुझे छोड़ कर चला जाएगा. इससे बेहतर है मैं इस मौके का आर्थिक रुप से फ़ायदा लूं. मुझे लगता है कि मेरी तरह ही काफ़ी लड़कियां भी ऐसा ही सोचती हैं."

क्रेफ़ेन के इस फ़ैसले ने कई विवादों को भी जन्म दे दिया है. क्रेफ़ेन के घरवालों को जब ये बात पता चली, तो वे बेहद नाराज़ हुए. उन्होंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की, यहां तक कि उसे घर से निकाल देने की धमकी भी दी, लेकिन क्रेफ़ेन का कहना है कि वे बालिग हो चुकी हैं और अपने शरीर के साथ कुछ भी करने के लिए Free हैं.

क्रेफ़ेन को उम्मीद है कि वे इससे इतने पैसे तो जुटा ही लेंगी कि अपना घर बिकने से बचा सकें और अपनी पढ़ाई के लिए पैसों का इंतज़ाम भी कर सकें. गौरतलब है कि क्रेफ़ेन के पिता पुलिस में हैं और उनकी आर्थिक हालात ज़्यादा अच्छी नहीं है.

सिंड्रेला एस्कॉर्ट्स का कहना था कि क्रेफ़ेन के बाद से हमें लगभग 300 वर्जिन लड़कियां संपर्क कर चुकी हैं. ये सभी लड़कियां भी हमारी कंपनी के द्वारा अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती हैं. हमें दुनिया के कई देशों मसलन, ऑस्ट्रेलिया, यूरोप, अफ्रीका, उत्तर और दक्षिणी अमेरिका, अरब देशों के अलावा एशिया की भी कई लड़कियों ने Contact किया है.

Source: Metro