सलमान खान की फ़िल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार ओपनिंग मिली है. पिछले चार दिनों में ही इस फ़िल्म ने 150 करोड़ का बिज़नेस कर लिया है. सलमान के लिए ये नया नहीं है और पिछले कुछ सालों में उनकी हर फ़िल्म ने अच्छा खासा बिज़नेस किया है. लेकिन इस बार ये सुपरस्टार अपनी फ़िल्मों के लिए नहीं, बल्कि किसी और ही वजह से चर्चा में है.

VFX स्टूडियो ने हाल ही में 'एक था टाइगर' फ़िल्म के कुछ क्लिप्स जारी किए हैं. 'टाइगर ज़िंदा है' की तरह ही 'एक था टाइगर' ने भी बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा बिज़नेस किया था. लेकिन क्लिप में ग़लती से पहुंची एक घटना ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है.

क्लिप में देखा जा सकता है कि कैसे फ़ोटोशॉप और VFX तकनीक के सहारे सल्लू भाई का पेट अपने आप ही सिक्स पैक एब्स में तब्दील हो जाता है. ज़ाहिर है, ये वीडियो वायरल न हो, इसीलिए इसे फ़ौरन डिलीट कर दिया गया लेकिन इंटरनेट की नज़रों से ये कहां बचने वाला था. तो आप भी देखिए आखिर कैसे सलमान खान ने कसरत के ज़रिए नहीं, बल्कि टेक्नोलॉजी के ज़रिए 6 पैक्स एब्स हासिल किए थे.

इसमें कोई दो राय नहीं कि संजय दत्त के साथ ही सलमान खान वो ऐसे पहले अभिनेता थे जिन्होंने बॉलीवुड में बॉडी बिल्डिंग कल्चर को शुरू किया था. उनका गाना 'ओ ओ जाने जाना' को देखकर गली-मोहल्लों के लड़कों ने जिम में लाइन लगानी शुरू कर दी थी लेकिन ये भी सच है कि उम्र के पांचवे दशक में सुपरफ़िट रहना इतना आसान नहीं होता और भाई यूं भी ज़्यादा लोड लेना पसंद नहीं करते. वो अलग बात है कि उनके ही समकालीन आमिर खान, शाहरुख़ और अक्षय कुमार गज़ब के सिक्स पैक निकाल चुके हैं. लेकिन जो भी हो, क्लिप देखकर इतना तो कहा ही जा सकता है कि भाई के फ़ैंस को कोई फ़र्क पड़ने वाला नहीं है.

Source: TheQuint