पूरा बॉलीवुड एक तरफ़ और सलमान खान एक तरफ़. मैं फ़िल्मों की बात नहीं कर रहा, बल्कि एक ज़मीनी सेलिब्रिटी की बात कर रहा हूं. अकसर सलमान खान अपने खास फ़ैन्स से एक सेलिब्रिटी की तरह नहीं, एक दोस्त की तरह मिलते हैं. चाहे वो कोई चैरिटी फंक्शन हो, या कुछ स्पेशल बच्चों की ख़ास डिमांड.

Source- Leusercontent

हाल ही में दुनिया की सबसे वज़नी महिला इमान अहमद अब्दुलाती ने सलमान खान से मिलने की ख़्वाहिश जताई, जिसके लिए सल्लू तैयार हो गए. ये महिला मिस्र की निवासी है और इनका वजन करीब 500 किलो है. इमान यहां बेरिएट्रिक सर्जरी कराने आई हैं, जिसके लिए वो मुम्बई के सैफ़ी अस्पताल में इलाज करा रही हैं. पिछले कई दिनों से ये बॉलीवुड के गाने सुन रही हैं और ये तीनों खान की फ़ैन हैं. जब डॉक्टर ने इनसे इनके सबसे पसंदीदा स्टार के बारे में पूछा, तो उन्होंने सलमान खान की ओर इशारा किया.

डॉक्टर ने Mid Day को बताया कि वो 'किक', 'दबंग' और 'सुल्तान' फ़िल्मों के गाने बहुत सुनती हैं. इमान ने बेरिएट्रिक सर्जन, डॉ मुफ़्फ़ज़ल लकड़ावाला से सलमान से मिलने की अपनी इच्छा ज़ाहिर की. डॉक्टर ने सलमान के फ़ैमिली डॉक्टर से ये बात कही, तो उन्होंने सलीम खान तक ये बात पहुंचाई.

सलीम खान का कहना है कि सलमान उस महिला से ज़रूर मिलेगा, वो बस अस्पताल की तरफ़ से एक रिक्वेस्ट का इंतज़ार कर रहे हैं. वो जैसे से आ जाती है, वो इमान से मिलने जाएगा.

Source- Mid Day