आज से कुछ सालों पहले साराभाई vs साराभाई अपने कंटेट और कॉमे़डी स्टायल के चलते सास बहू सीरियल्स के बीच एक ताज़े झोंके के तौर पर सामने आया था, वहीं खिचड़ी एक आउट एंड आउट कॉमेडी थी, जिसमें दिमाग घर पर रखकर खालिस मनोरंजन मिलता था.

लेकिन क्या हो अगर आपको पता चले कि टीवी की दुनिया के ये मज़ेदार शोज़ अब एक साथ नज़र आने वाले हैं. जी हां, आपको भले ही टीवी की दुनिया के इस अनूठे प्रयोग पर यकीन ना हो रहा हो लेकिन ये सच है कि खिचड़ी के नए सीज़न में साराभाई vs साराभाई और खिचड़ी शोज़ एक साथ नज़र आने वाले हैं.

इन दो शोज़ के प्रोड्यूसर जेडी मजेठिया ने कहा कि दोनों ही सीरियल मेरे बच्चों जैसे हैं और इन दोनों शोज़ को अगर एक साथ लाया जाए तो उससे तो अच्छा कुछ हो ही नहीं सकता. साराभाई vs साराभाई और खिचड़ी को दर्शकों का बेहद प्यार मिला है. मुझे उम्मीद है कि दोनों सीरियल के एक साथ आने से ऑडियन्स में उत्सुकता देखने को मिलेगी. ये देखना बेहद दिलचस्प होगा जब हद दर्जे के क्रेज़ी पारेख परिवार, रसूखदार और अपर क्लास की पैरवी करने वाली मिडिल अपर क्लास माया और उसके परिवार के साथ आमने सामने होंगे.' ज़ाहिर है, दर्शकों को धमाल और कॉमेडी का नया डोज़ मिलने वाला है.

Source: TOI