कभी 90 के दशक में बैक गियर लगा कर देखिए, म्यूजिक वीडियो में दिखने वाले मॉडल्स लड़कों के रोल मॉडल होते थे तो लड़कियों के पहले क्रश. कोई उनके गानों के कैसेट्स का कलेक्शन रखता था तो कोई अपने कमरे को उनके पोस्टर से सजाता था. उस वक्त YouTube या Downloading के चोचले तो होते नहीं थे, तो दोस्ती भी इन नए एल्बम के लेन-देन से ही मजबूत होती थी. कुछ तो खास है इन मॉडल्स में जो आज भी उतने ही जवान हैं और लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं. देखें अब कैसे दिखते हैं 90s के सुपर मॉडल्स.

1. मिलिंद सोमन

90s के बच्चों को मिलिंद सोमन का नाम सुन कर सबसे पहले या तो ‘Made in India’ गाना याद आता है या Captain Vyom. हाल ही में मिलिंद 50 साल के ​हुए हैं और उन्हें 2015 में 'Iron Man Of India' का खिताब भी मिल चुका है. मिलिंद पिछले साल आई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में ​भी दिखे थे.

2. राहुल देव

फिल्मी पर्दे पर दिखने से पहले राहुल देव रैम्प पर दिखा करते थे. राहुल कई फिल्मों में बतौर विलेन दिख चुके हैं.

3. जस अरोड़ा

'गुण नाल इश्क मिठा', 90s के बच्चे न इस गाने को भूल सकते हैं और न हीं इसमें दिखने वाले चेहरे को. वैसे इस गाने को न भूलने का एक कारण ये भी है कि भारत में कोई शादी इस गाने के बिना पूरी नहीं होती. 32 साल के जस को अब आप बिल्कुल नए अंदाज में देखेंगे.

4. निकेतन मधोक

निकेतन मधोक सबसे कम उम्र में रैम्प पर उतरने वाले मॉडल्स में से एक थे. 17 साल की उम्र में ही उन्हें पहला मॉडलिंग असाइनमेंट मिल गया था. ये कई विज्ञापनों के चेहरे रह चुके हैं. निकेतन बिग बॉस 6 में देखे गए थे.

5. इंदर मोहन सूडान

इंदर 1994 में 'ग्लैडरैग्स मैन हंट' के Runner-up रहे थे. इंदर, अल्का यागनिक के म्यूज़िक एल्बम 'दिल था यहां अभी-अभी' के बाद लाइम लाइट में आए थे. अभी इंदर अपने परिवार के साथ लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रह रहे हैं.

6. केली दोरजी

केली ने भी मॉडलिंग की दुनिया में कदम 'ग्लैडरैग्स मैन हंट' के रास्ते रखा था. कैली ने कुछ समय तक मिस यूनिवर्स लारा दत्ता के साथ डेट की है.

7. मार्क रॉबिंसन

मार्क रॉबिंसन और पूजा बेदी के कंडोम ऐड ने सबके कान गरम कर दिए थे. अभी मार्क फैशन कोरियोग्राफर के तौर पर काम कर रहे हैं और देश के जाने-माने फैशन डायरेक्टर हैं.

Designed By - Ankit Bharti