ओपनिंग पार्टनर्स के तौर पर खूब रन बटोरने वाले सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग के बीच रिटायरमेंट के बाद भी गर्मजोशी बरकरार है. वीरेंद्र सहवाग भले ही टीम इंडिया के कोच न बनने पर बीसीसीआई को दोषी ठहरा चुके हों लेकिन बीसीसीआई के सदस्य सचिन और सहवाग के बीच संबंधों में कोई कड़वाहट नहीं आई है.

हाल ही में इसकी ताज़ा बानगी देखने को मिली जब सचिन तेंदुलकर ने वीरेंद्र सहवाग को बीएमडब्लयू सेवेन सीरीज़ की एक शानदार कार गिफ्ट की. सहवाग ने भी ट्वीटर पर अपनी चमचमाती कार की तस्वीर डालकर सचिन को धन्यवाद दिया.

1.14 करोड़ की हैरतअंगेज़ कीमत वाली BMW 730 LD पाकर सहवाग गदगद थे. गौरतलब है कि सहवाग और सचिन इससे पहले भी एक दूसरे के प्रति सम्मान को पब्लिक प्लेटफ़ॉर्म्स पर ज़ाहिर कर चुके हैं. सचिन, सहवाग को उनकी रिटायरमेंट के वक्त उन्हें एक चैंपियन खिलाड़ी कहा था वहीं सचिन के 44वें जन्मदिन पर सहवाग ने उन्हें एक ऐसा शख़्स बताया था जो भारत में वक्त को रोक सकता था.

Source: Laughingcolours

जहां सचिन अपने रिटायरमेंट तक भारतीय टीम का एक मज़बूत स्तंभ बने रहे वहीं अपनी आक्रामक बल्लेबाज़ी से सहवाग ने काफी हद तक टेस्ट क्रिकेट का चेहरा बदल कर रख दिया लेकिन सहवाग अपनी Inconsistent फ़ॉर्म के चलते कई बार टीम से अंदर बाहर होते रहे और शायद इसी के चलते वो एक शानदार रिटायरमेंट से भी वंचित रह गए.

Source: Indian Express