बचपन के दिन कितने मज़ेदार होते हैं ये किसी को बताने की ज़रूरत नहीं है. आज की दौड़ती-भागती ज़िन्दगी में किसी की पास फ़ुर्सत के चार पल नहीं हैं कि सुकून से बैठ सके. लेकिन अगर 90 के दशक की बात करें तो उस दौर के बच्चों का बचपन शायद सबसे ज़्यादा मज़ेदार था. क्यों... क्योंकि उस दौर में कई ऐसे सीरियल्स आते थे जो बच्चों के फ़ेवरेट थे जैसे रामायण, महाभारत, टेलस्पिन, डकटेल्स, अलिफ़ लैला, मालगुड़ी डेज़ और शक्तिमान. जी हां, शक्तिमान.

आज के दौर के अधिकतर लोगों ने उनके बचपन में शक्तिमान सीरियल ज़रूर देखा होगा. इस सीरियल का मुख्य किरदार ही था शक्तिमान, वो पहला ऐसा सुपरहीरो था जो दुश्मनों का खात्मा तो करता ही था साथ ही हर दिन बच्चों के लिए एक सार्थक सन्देश भी देता था. शक्तिमान 2005 में खत्म हो गया था लेकिन आज भी उसके किरदार, उसके डायलॉग, उसका म्यूज़िक, खासतौर पर टाइटल ट्रैक दिमाग़ में बसा हुआ है.

Source: thebetterindia

अब तो आपको पक्का याद आ ही गया होगा, मुझे तो इसका टाइटल ट्रैक याद भी आ गया. उस वक़्त क्या बच्चे, क्या बड़े सबको ये गाना याद था. तो चलिए इसी बात पर एक बार सुन ही लीजिए शक्तिमान का ये टाइटल ट्रैक:

अब शक्तिमान के इसी टाइटल ट्रैक को बेहद ही अलग अंदाज़ में लेकर आये हैं 1000 CC Music Mojo Season 5 में Mathrubhumi Kappa TV के कलाकार. Mathrubhumi Kappa TV ने जनवरी में रिलीज़ किया है इसे. इस नए टाइटल ट्रैक को स्वरबद्ध किया है Alsabith और Akhil ने. इसको सुनने के बाद आप भी यही कहेंगे कि ये भी उतना ही मज़ेदार है जितना कि पुराना वाला था. इसके कार्यकारी निर्माता हैं सुमेश लाल और एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं हरि कृष्णन और श्रीनाथ पी एस.

तो देर किस बात की है आप भी सुनिए इस ट्रैक को और अपने दोस्तों को भी सुनाइए.

आपको कैसा लगा ये टाइटल ट्रैक कमेंट करके बताइयेगा ज़रूर.

Video Source: Mathrubhumi Kappa TV