अमेरिका की सिलिकॉन वैली है कैलिफ़ोर्निया, यहां दुनियाभर से इंजीनियर्स, सॉफ़्टवेयर डेवलपर्स, टेक्निशियन आदि पहुंचते हैं. किसी को जॉब मिलती है, तो किसी को नहीं. David Casarez भी यहां नौकरी तलाश में आए थे, लेकिन उन्हें कई दिनों तक एड़ियां रगड़ने पर नौकरी नहीं मिली. तब उन्होंने सड़क पर ही खड़े होकर अपना Resume बांटना शुरू कर दिया. इसके बाद गूगल और नेटफ़्लिक्स से उनके पास जॉब ऑफ़र आ गए.

David Casarez के पास Texas A&M University से Management Information Systems की डिग्री है. इन्होंने General Motors के साथ 2014 से 2017 तक काम किया था. लेकिन किन्हीं कारणों से उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया.

Source: bigwnews

इसके बाद से ही वो नौकरी की तलाश में थे. लेकिन लाख कोशिशें करने के बाद भी उन्हें नौकरी नहीं मिली. इसलिए उन्होंने एक प्ले कार्ड लिया और उस पर लिखा- 'बेघर हूं, लेकिन सफलता पाने के लिए आतुर हूं, कृपया एक Resume ले जाएं.'

इसे लेकर वो खड़े हो गए सिलिकॉन वैली के सबसे बिज़ी चौराहे पर. यहीं से उनकी तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी और देखते ही देखते सोशल मीडिया पर #GetDavidAJob ट्रेंड करने लगा.

इसके बाद डेविड के पास तकरीबन 200 कंपनियों के जॉब ऑफ़र आ गए. इनमें गूगल, नेटफ़्लिक्स और लिंकडिन जैसी कंपनियों के नाम भी शामिल हैं.

कहां उन्हें कोई नौकरी पर रखने को तैयार नहीं था और कहां अब वो ये सोच रहे होंगे कि कौन सी कंपनी जॉइन करूं! शायद इसी को कहते हैं देने वाला जब देता है, तो छप्पर फाड़ के देता है.

Source: Latestly