यूट्यूब पर वी़डियो अपलोड करने वाले कई प्रोफेशनल्स मनोरंजन की आड़ में कई बार ऐसी-ऐसी हरकतों को अंजाम दे देते हैं, जिनसे दूसरों की जान पर बन आती है. ऐसे ही एक आर्टिस्ट हैं डेरेक डेसो. डेरेक ने अपनी गर्लफ्रेंड पर एक ऐसे खतरनाक प्रैंक को अंजाम दिया, जिसकी वजह से कुछ पलों के लिए तो उनकी गर्लफ्रेंड के होश ही फ़ाख्ता हो गए थे.

डेरेक अपनी गर्लफ्रेंड को भयभीत करने के लिए पूरी तैयारियों के साथ आए थे. दो कैमरामैन और एक दोस्त के साथ पहुंचे डेरेक ने अपनी सोती हुई गर्लफ्रेंड पर दो खतरनाक सांपों को फेंक दिया और खड़े होकर उनकी बेबसी का मज़ा लेने लगे.

इन दो सांपों को अपने इतना करीब पाकर इस शख़्स की गर्लफ्रेंड बदहवास हालत में चिल्लाने लगी और इन्हें हटाने की मांग करने लगी, लेकिन डेरेक दूर खड़े खिलखिला रहे थे और अपनी गर्लफ्रेंंड पर उन्हें किसी भी प्रकार की दया नहीं आ रही थी.

शायद इसलिए उन्होंने लगभग एक मिनट तक उसकी बेबसी का खूब मज़ाक उड़ाया और आखिरकार सांपों को पकड़ने वाले दो लोगों ने उन सांपों को अपने कब्जे में ले लिया. हालांकि अचानक अपने साथ हुए इस हादसे के बाद यह महिला अपने ब्वॉयफ्रेंड से काफी गुस्सा थी और इस शॉक के बाद उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी काफी मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है. जहां कुछ लोगों का मानना है कि ये वीडियों काफी फनी था, वहीं कुछ लोग मानते थे कि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा किया गया ये टॉर्चर बेहद भयावह था. कई ऐसे भी लोग थे, जो मानते थे कि यह एकदम स्क्रिप्टड था.

Source: The Sun