शॉपिंग करने का सबसे आसान तरीका है ऑनलाइन शॉपिंग लेकिन कई बार आप जो ऑडर करते हैं वो आपको मिलता नहीं. ऐसी कई शिकायतें अकसर सुनने को मिलती रहती हैं, जब किसी को फ़ोन की जगह ईंट, तो किसी को खाली डिब्बा भेज दिया गया. कुछ ऐसा ही अनुभव बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को भी हुआ. उन्हें Amazon ने हेडफ़ोन के नाम पर एक लोहे का टुकड़ा भेज दिया.

सोनाक्षी सिन्हा ने इसकी शिकायत ट्विटर पर उसकी एक फ़ोटो शेयर करते हुए की है. सोनाक्षी ने लिखा, 'Amazon, देखिए मुझे Bose के हेडफ़ोन्स ऑडर करने पर क्या मिला! अच्छी तरह से पैक्ड बॉक्स, जो बाहर से तो ठीक दिखता है, लेकिन खोलने पर ये मिला. और हां, आपकी कस्टमर केयर सर्विस भी मेरी मदद नहीं करना चाहती, जो और भी बुरा है.'

सोनाक्षी ने जो हेडफ़ोन्स मंगाए थे, उसकी कीमत 18000 रुपये थी. Amazon ने इसके लिए उनसे माफ़ी मांगते हुए उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

कुछ लोग ट्विटर पर सोनाक्षी के साथ सहानुभूती दिखाते हुए Amazon को कोस रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया के माहारथियों ने इसमें भी अपने लिए ह्यूमर तलाश लिया. वो Amazon इंडिया को आम लोगों की तरह सेलेब्स से भी भेदभाव न करने के लिए शुक्रिया कर रहे हैं.