कहानियों, दंत कथाओं में न जाने कितनी बार हमने भूतों के किस्से सुने हैं. कुछ लोग आप-बीती बताते हैं और जो इन्हें देखने या महसूस करने का दावा करते हैं, उन्हें उस लम्हे की याद आते ही उनके रौंगटे खड़े हो जाते हैं. लेकिन दुनिया में ज़्यादातर लोग भूतों पर विश्वास नहीं करते.

कई बार ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिन्हें देख कर हमारे दिल में भूतों के होने का एहसास होता है, लेकिन दिमाग हर बार इसे नकार देता है. आखिर इसके पीछे की सच्चाई क्या है, इका पता आज तक नहीं लग पाया.

हाल ही में एक वीडिया सामने आया, जिसमें एक बच्ची अपनी गुड़िया के साथ खेल रही है. अचानक थोड़ी दूरी पर रखी दूसरी गुड़िया अपने आप सिर हिलाती है. ध्यान से देखने पर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे.

वहीं इसी वीडियो का दूसरा हिस्सा और भी ख़तरनाक है, जब वही बच्ची टेबल पर पढ़ाई कर रही होती है और वहां चीज़ें खुद ब खुद हिलने लगती हैं. बच्ची डर के भाग जाती है. अगर आपको अभी भी डर नहीं लग रहा, तो एक बार इस वीडियो को देखिए. डर क्या होता है आपको पता चल जाएगा.

हम इस वीडियो की सत्यता पर कुछ नहीं कह सकते. लेकिन आंखों ने जो देखा, उसे सच माना जाए, तो ये किसी का भी दिल हिलाने के लिए काफ़ी है.

Source: Dailymail