पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंत इन दिनों 'बिग बॉस' के घर में हैं. श्रीसंत मैदान पर जितने अग्रेसिव नज़र आते थे, उनका वही मिज़ाज़ 'बिग बॉस' के घर में भी है. वो जब देखो घर में किसी न किसी कंटेस्टेंट से भीड़ते हुए दिख जाते हैं और बार-बार घर छोड़कर जाने की धमकी भी देते रहते हैं. इन सब के बावजूद दर्शकों को श्रीसंत का ये मिजाज ख़ूब भा रहा है.

Source: timesnownews

हाल ही में बिग बॉस के एक एपिसोड के दौरान श्रीसंत अपने ग्रुप मेंबर्स जसलीन, मेघा और दीपिका के साथ बात कर रहे थे. इसी बीच उन्होंने आईपीएल स्पॉट फ़िक्सिंग को लेकर एक बड़ा ख़ुलासा किया.

Source: patrika.com

श्रीसंत ने कहा कि 'मुझ पर आरोप लगाया कि मैंने 10 लाख रुपए लेकर मैच फ़िक्सिंग किया है, लेकिन ये आरोप झूठे थे. इस घटना के बाद मेरी फ़ैमिली बुरी तरह से टूट गई थी, मेरी मां डिप्रेशन में चली गई थीं. फ़िक्सिंग के आरोप लगने के बाद एक समय तो ऐसा भी आया जब मैं आत्महत्या करने वाला था'.

इस दौरान श्रीसंत ने लाइफ़ टाइम बैन होने के बाद की घटनाओं का ज़िक्र करते हुए कहा कि 'एक बार सेलेब्रिटी और क्रिकेटर्स के बीच एक मैच खेला जा रहा था. मैं सेलेब टीम का कोच था, लेकिन जैसे ही मैं ग्राउंड में पहुंचा वहां मौजूद एक स्टाफ़ ने मुझे अंदर आने से रोक दिया. जब मैंने कारण पूछा, तो ग्राउंड स्टाफ़ ने कहा कि उन पर लाइफ़ टाइम बैन लगा है. ऐसे में वो इंडिया के किसी भी ग्राउंड में कदम नहीं रख सकते हैं.

Source: ndtv.com

इसके साथ ही श्रीसंत रोते हुए कहते हैं कि 'मैं बाहर गया और पार्किंग में अपनी कार में बैठकर स्टेडियम का शोर सुन रहा था. थोड़ी देर बाद स्टेडियम का एक गार्ड मेरे पास आया और बोला कि सर आपको यहां पर से भी जाना होगा. मैं आज अपने बच्चे के स्पोर्ट्स डे में भी नहीं जा सकता.

Source: hindirush.com

इससे पहले श्रीसंत ने एक टास्क के दौरान सुरभि राणा के साथ इंटरव्यू में 'थप्पड़ कांड' का खुलासा किया था.

Source: patrika.com

साल 2013 में आईपीएल स्पॉट फ़िक्सिंग मामले में बीसीसीआई ने श्रीसंत पर आजीवन बैन लगाया था. श्रीसंत ने इसके ख़िलाफ़ केरल हाईकोर्ट में अपील की थी, लेकिन हाईकोर्ट ने इस बैन को बरकरार रखा.

Source: hindustantimes