सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड में एक महिला डॉक्टर न केवल अपने प्रोफ़ेशनलिज़्म के लिए जानी जाती है बल्कि अपनी बोल्ड और बिंदास तस्वीरों के ज़रिए वे अपनी एक फ़ैन फ़ालोइंग भी खड़ी कर चुकी हैं. मरीज़ा जेल्किस नाम की ये डॉक्टर दिन के दौरान अपने मरीज़ों को देखती हैं और अपने खाली वक्त में वे अपनी तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट करती हैं.

अपने प्रोफ़ेशन में बिज़ी न होने पर वे अपनी तस्वीरों से ऑनलाइन सनसनी मचाने में मशगूल होती हैं. उन्होंने अपने हॉट अंदाज़ से 25,000 ऑनलाइन फ़ैंस भी जुटा लिए हैं. इंस्टाग्राम पर लोकप्रिय जेल्किस ने यूनिवर्सिटी ऑफ़ बेलग्रेड फ़ैकल्टी ऑफ़ मेडीसिन से ग्रेजुएशन किया है. अपनी पढ़ाई के दौरान वो शहर में बारमेड के तौर पर भी काम कर चुकी हैं.

स्थानीय मीडिया के अनुसार, मिस जेल्किस यूनिवर्सिटी ऑफ़ बेलग्रेड फ़ैकल्टी ऑफ़ मेडीसिन से पढ़ाई कर चुकी हैं और अपनी पढ़ाई के दौरान वे एक बारमेड का काम भी कर चुकी हैं.

जेल्किस सिर्फ़ एक डॉक्टर ही नहीं है बल्कि वे अपनी फ़िटनेस को लेकर भी काफी सजग हैं. वे इंटरनेशनल फ़ेडरेशन ऑफ़ बॉडीबिल्डिंग एंड फ़िटनेस द्वारा आयोजित कंपटीशन में भाग लेते हुए वे वीमेन बिकिनी फ़िटनेस कैटेगिरी में कई अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं.

इस महिला की ऑनलाइन लोकप्रियता स्थानीय मीडिया से भी अछूती नहीं रही. अपनी प्रोफ़ाइल से कई टैबू पर हमला करने वाली इस टीचर की सर्बिया के मीडिया में काफी तारीफ़ भी हो रही है.

ट्वीटर पर एक शख़्स के मुताबिक, ये भी हो सकता है कि इन महिला डॉक्टर से मिलने के लिए कई मरीज़ बीमारी का झूठा बहाना क्लीनिक चले आते हों. जेल्किस भी अपनी लोकप्रियता से काफी खुश हैं और वे अपने फ़िगर को मेंटेन करने के लिए भी कड़ी मेहनत करती हैं.

Source: The Sun