सनी लियोन की रील लाइफ़ से हर कोई वाक़िफ़ है, लेकिन रियल लाइफ़ में वो कैसी हैं ये कम ही लोग जानते हैं. सनी को लोग आज भी उनकी पिछली ज़िन्दगी से जोड़कर देखते हैं. सनी भी हमारी तरह ही एक आम लड़की हैं, जिसका पति है और दो बच्चे हैं. दूसरे देश से आकर वो भी बॉलीवुड में मेहनत करके नाम कमाना चाहती हैं और इसके लिए वो कड़ी मेहनत भी कर रही हैं.

Source: indianexpress

सनी और उनके पति डेनियल वेबर की प्रेम कहानी भी एकदम फ़िल्मी है. सनी और डेनियल की पहली मुलाकात एक म्यूज़िक कॉन्सर्ट में हुई थी. डेनियल वहां अपने बैंड के साथ परफ़ॉर्म कर रहे थे और सनी अपने दोस्तों के साथ वहां आई हुई थी. डेनियल लगातार सनी को देख रहे थे, लेकिन सनी उनसे इंप्रेस नहीं हुई क्योंकि डेनियल उन्हें कैसोनोवा टाइप लगे.

Source: aajtakintoday

सनी के मुताबिक, उस दिन डेनियल मेरे पास आए और मेरा नाम पूछकर अपनी टेबल पर चले गए. उसके बाद जब भी मैं उस रेस्टोरेंट में जाती थी मुझे फूलों का एक गुलदस्ता मिलता था. क्योंकि वो फूल डेनियल भेज रहे थे, मुझे उनकी ये अदा अच्छी लगी और मैं उनसे प्यार करने लगी.

Source: aajtakintoday

जबकि डेनियल ने कहा कि, 'मैंने सनी को पहली बार लॉस वेगास के एक रेस्टोरेंट में देखा था. वो इतनी ख़ूबसूरत लग रही थी कि मुझे उनसे पहली नज़र में ही प्यार हो गया.

Source: aajtakintoday
सनी ने 'ह्यूमन ऑफ़ बॉम्बे' के साथ डेनियल और अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि, जब हम पहली बार डेट पर गए थे तो डेनियल जेंटलमेंट की तरह काफ़ी देर तक मेरा इंतज़ार कर रहा था. जब हम मिले तो हमने 3 घंटे तक ढेर सारी बातें की. इस दौरान हमने एक-दूसरे को अच्छे से जानने की कोशिश की, फिर हम दोनों के बीच प्यार और बढ़ गया. जिस वक़्त मैंने अपनी मां को खो दिया था उस वक़्त मैं बेहद डिप्रेशन में थी और जिंदगी से बेहद निराश हो चुकी थी. ऐसे वक़्त में कोई और होता तो मुझे उस हालात में छोड़कर चला जाता, लेकिन डेनियल ने हर सुख-दुख में मेरा साथ निभाया. इसीलिए में डेनियल से बेहद प्यार करती हूं.
Source: aajtakintoday

जब हम दोनों ने पॉर्न इंडस्ट्री में काम करने का फ़ैसला लिया तो डेनियल को मेरा किसी और के साथ काम करना अच्छा नहीं लगता था. क्योंकि वो मुझसे बेहद प्यार करता था. डेनियल ने जब मुझे शादी के लिए प्रपोज़ किया था वो दिन मेरी ज़िन्दगी का सबसे अच्छा दिन था. उसने मेरे लिए एक बड़ा सा बॉक्स भेजा था, जिसमें मेरे लिए गिफ़्ट था, इसके बाद उसने मुझे रिंग दी और शादी के लिए प्रपोज़ किया. 3 साल डेट करने के बाद हम दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली.

Source: aajtakintoday

जब मुझे इंडिया से काम करने का ऑफ़र मिला उस दौरान भी डेनियल ने मेरा साथ निभाया. उसने अपना काम छोड़कर मेरे साथ इंडिया आने का फ़ैसला लिया. आज हम दोनों की शादी को 7 साल हो चुके हैं, आज भी ऐसा लगता है ये कल की ही बात है. हम दोनों के बीच आज भी पहले जितना ही प्यार है. हम दोनों के सपने अलग-अलग न होकर एक ही हैं. हम अपने तीनों बच्चों के साथ बेहद ख़ुश हैं.

Source: indianexpress

हाल ही में एमटीवी 'स्प्लिट्सविला' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान डेनियल ने सनी को लेकर कहा कि वो रियल लाइफ़ में काफ़ी सॉफ़्ट स्पोकन पर्सन हैं. उन्हें बच्चों से बेहद प्यार है यही कारण है कि हमने दो बच्चों को गोद लिया है. भारत में एडल्ट फ़िल्मों में काम करना अच्छा नहीं माना जाता है, लेकिन सनी को बॉलीवुड में काम करना था, इसलिए मैं हमेशा उनके साथ हूं क्योंकि मैं उनसे बेहद प्यार करता हूं.

Source: humansofbombay