'उड़ान', 'देव डी' और 'ट्रैप्ड', इन सभी फ़िल्मों में आपको मुंबईया सिनेमा से कुछ अलग देखने को मिला होगा. इनमें एक चीज़ कॉमन है, वो है इनके डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने. अब इनकी एक और फ़िल्म 'भावेश जोशी सुपरहीरो' का टीज़र रिलीज़ हुआ है.

भावेश जोशी के पास कोई सुपरपावर नहीं है. ये हमारे और आपके ही जैसा एक आम आदमी है, जो हर दिन बनता-बिगड़ता है, लेकिन वो इसलिए अलग है क्योंकि वो सच्चाई और इंसाफ़ के लिए लड़ने की हिम्मत दिखाता है.फ़िल्म की स्क्रिप्ट विक्रमादित्य और अनुराग कश्यप ने लिखी है.

इसे विक्रमादित्य पिछले कई वर्षों से बनाने की सोच रहे थे. 85 सेकेंड के इस टीज़र को देख कर इतना तो दावा किया जा सकता है कि ये बाकी देसी सुपरहीरो फ़िल्मों से कहीं बेहतर होगी. इस फ़िल्म में हर्षवर्धन कपूर लीड रोल में हैं. इनकी ये दूसरी फ़िल्म है.

#Photoshoot #TravelDiaries #TravelPhotography

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on

इसमें उनका लुक कुछ-कुछ हॉलीवुड फ़िल्म 'डेडपूल' के जैसा लग रहा है. हर्षवर्धन की पहली फ़िल्म 'मिर्ज़िया' कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी, लेकिन इस फ़िल्म के टीज़र को देखकर लगता है कि वो एक दमदार कमबैक करने जा रहे हैं. भावेश जोशी सुपरहीरो 25 मई को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी, फ़िलहाल आप इसके टीज़र का लुत्फ़ उठाइए:

Source: FuhSePhantom